Close

अशोक गहलोत ने चुनावी समर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोला

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने चुनावी समर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोला है। गहलोत ने कहा है कि बीजेपी अब पहले जैसी नहीं रही है। वह भी बदल गई है और लोगों ने अपनी बात रखना और बोलना शुरू कर दिया है।

राजस्थान के जोधपुर में 22-11-2022 को उन्होंने पत्रकारों से कहा, गुजरात में कम से कम 33 और हिमाचल में 21 विधायक बगावत कर चुके हैं। पीएम मोदी की पार्टी पहले जैसी नहीं रही है। पार्टी में अब बदलाव आने लगा है, लोग अब बोलने लगे हैं। वहीं, चित्तौड़गढ़ में सीएम ने 149 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के समय कहा, आज पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्याएं बनकर उभरी हैं। राजस्थान में राज्य सरकार युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है।

एक लाख सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती की घोषणा

सीएम के मुताबिक, राजस्थान सरकार ने मौजूदा कार्यकाल में अब तक 1.25 लाख से अधिक सरकारी नौकरियां दीं। साथ ही करीब इतने ही पदों पर भर्ती प्रोसेस में हैं। एक लाख सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती की घोषणा की जा चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद आयी सरकारों ने भारत के लोकतंत्र को सशक्त करने का काम किया और उसी का परिणाम है कि देश में संविधान लागू होने के साथ ही महिलाओं को मताधिकार मिला, जबकि अन्य लोकतंत्रों में इसमें काफी समय लगा।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-फीफा वर्ल्ड कप : फ्रांस ने 4-1 से यह मैच अपने नाम कर लिया

0 Comments
scroll to top