Close

बिग बॉस 16 : सौंदर्या और शालीन की बढ़ती नजदीकियों से तिलमिलाए गौतम विग

टीवी एक्टर गौतम विग हाल ही में कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 से एलिमिनेट हुए हैं। शो में उनकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा से थी। शो से गौतम के शॉकिंग इविक्शन के बाद फैंस को लगा कि घर में सौंदर्या अब अकेली पड़ जाएंगी, लेकिन रियलिटी ठीक इसके उलट नजर आ रही है। बिग बॉस से गौतम के जाने के बाद सौंदर्या अब शालीन भनोट के क्लोज होती हुई नजर आ रही हैं। शो के हालिया एपिसोड में वह शालीन से गौतम की फीलिंग्स के बारे में पूछते हुए दिखाई दी थीं। जिस पर रिएक्ट करते हुए गौतम विग ने कहा कि वह सौंदर्या को इस तरह देख कर वह बेहद दुखी हैं, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा करेंगी। एक्टर ने यह भी कहा कि उन्होंने सौंदर्या के लिए शो में अपने दोस्तों से दूरी बना ली थी।

शालीन-सौंदर्या की नजदीकियों पर गौतम ने कहा- उसके लिए मैंने अपने दोस्त छोड़े

बिग बॉस 16 में सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट की बढ़ती नजदीकियों के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए गौतम विग ने कहा, “मुझे यह देखकर बहुत बुरा लगा कि सौंदर्या मेरी फीलिंग्स के बारे में शालीन भनोट से पूछ रही हैं। जब उन्होंने ये बात अर्चना गौतम से डिस्कस की थी तो मुझे फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह शालीन और टीना को सौंदर्या के जरिए एक्सपोज करना चाहती थीं, लेकिन मैं तब शॉक्ड हो गया जब वह शालीन से डिस्कस कर रही थीं। मुझे याद हैं एक बार मैंने सौंदर्या से साफ तौर पर कहा था कि आप रोने के लिए कई कंधे ढूंढ सकती हैं, लेकिन ये आपको तय करना है कि आप किस कंधे का सहारा लेना चाहती हैं। मैं जानती हूं कि वह अभी इमोशनल है, वे मेरा लॉकेट, कपड़े पहन रही हैं ताकि मेरी प्रेजेंस महसूस कर सकें। मैं इस बात से दुखी हूं कि उन्होंने मेरे साथ 50 दिन बिताए हैं, आप अक्लमंद लड़की हैं फिर कैसे आप शालीन से मेरी फीलिंग्स के बारे में डिस्कस कर सकती हैं। शालीन भनोट कौन है, जिससे आप मेरी फीलिंग्स की वैलिडेशन मांग रही हैं।”

सौंदर्या के ओवर प्रोटेक्टिव नेचर की वजह से बनाई थी दोस्तों से दूरी

बातचीत में गौतम ने आगे बताया कि सौंदर्या के लिए अपनी फीलिंग्स को साबित करने के लिए उन्होंने कई चीजें की थी। उन्होंने कहा, “सौंदर्या के ओवर प्रोटेक्टिव नेचर की वजह से मैंने अपने दोस्तों से बात करना बंद कर दिया था, लेकिन मुझे लगता है कि उनके पास अपने कारण थे, उन्हें लगता था कि जिन लोगों ने हमारे रिश्ते पर कमेंट किया था हमें उन्हें साइडलाइन कर देना चाहिए। मेरा अपना दिमाग है, दूसरों के साथ मेरा अलग इक्वेशन हैं। घर से बाहर आने के पहले मेरी निमृत से बात होने लगी थी, यहां तक की टीना से भी मैंने बात की। मैं जानता हूं कि अपने दोस्तों के साथ मैं अपनी चीजें ठीक कर सकता हूं और मैंने शुरू भी कर दिया था, लेकिन तभी मैं शो से एलिमिनेट हो गया।”

 

यह भी पढ़े :-जेआरडी टाटा से रतन टाटा तक, टाटा की एयर इंडिया बदलाव की ओर बढ़ रही है

scroll to top