Close

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी दिल्ली की प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज जारी किए

एनएलयू दिल्ली से लॉ में यूजी, पीजी, पीएचडी कोर्स करने के लिए प्रवेश परीक्षा हेतु आवेदन किए उम्मीदवारों के लिए अपडेट। नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी दिल्ली द्वारा वर्ष 2023 में पांच-वर्षीय एलएलबी, एक वर्षीय एलएलएम और लॉ पीएचडी दाखिले के लिए ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट 2023 का आयोजन किया जाएगा। इस प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र आज यानि 25 नवंबर 2022 को जारी किए। जिन उम्मीदवारों ने इस एंट्रेंस टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे अपना एआइएलईटी एडमिट कार्ड 2022 आधिकरिक वेबसाइट, nationallawuniversitydelhi.in से डाउनलोड कर सकेंगे।

इन स्टेप में डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि वे कुछ स्टेप को फॉलो करके एआइएलईटी एडमिट कार्ड 2022 को आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे। एनएलयू दिल्ली द्वारा जारी किए जाने के बाद छात्र-छात्राओं को अपना एआइएलईटी 2023 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए परीक्षा पोर्टल पर विजिट करना होगा। इसके बाद अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना एआइएलईटी 2022 हॉल टिकट डाउनलोड कर सकेंगे। इसका प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को भविष्य की जरूरतों के मद्देनजर सेव कर लेनी चाहिए।

एडमिट कार्ड से ही 11 दिसंबर की प्रवेश परीक्षा में हो सकेंगे सम्मिलित

उम्मीदवारों को अपना एआइएलईटी 2022 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद इसके सभी विवरणों की जांच कर लेनी चाहिए और यदि उनके व्यक्तिगत विवरणों में किसी भी प्रकार की त्रुटि है तो इसे ठीक कराने के लिए एनएलयू दिल्ली में तुरंत संपर्क करना चाहिए। याद रखें कि सही एआइएलईटी एडमिट कार्ड 2022 के साथ ही उम्मीदवार 11 दिसंबर को आयोजित की जाने वाली प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हो सकेंगे। परीक्षा का आयोजन देश भर के विभिन्न शहरों में किया जाना है, इनमें दिल्ली, बेंगलूरू, बिलासपुर, भोपाल, लखनऊ, पटना, आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़े :-फीफा वर्ल्ड कप : घाना के खिलाफ मैच में रोनाल्डो ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

0 Comments
scroll to top