Close

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का निधन, पुणे में होगा अंतिम संस्कार

सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता विक्रम गोखले का निधन हो गया है। यह दिग्गज कलाकार काफी से बीमार चल रहे थे। पिछले 15 दिनों से पुणे के एक बड़े हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। जिंदगी और मौत के बीच कई दिनों से लंबी लड़ाई लड़े रहे विक्रम गोखले ने आखिरकार इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

कुछ ही दिनों पहले सिनेमा और टीवी की दिग्गज अदाकारा तबस्सुम गोविल का निधन हो गया था। उनके जाने के गम से बॉलीवुड उबरा भी नहीं था कि ऐसे में विक्रम गोखले के निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री और चाहने वालों को बड़ा सदमा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्रम गोखले की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें पुणे के हॉस्पिटल दीनानाथ मंगेशकर में भर्ती कराया गया था। जहां लगातार उनकी तबीयत बिगड़ी जा रही थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया। विक्रम गोखले को मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की शिकायत थी।

विक्रम गोखले न सिर्फ अच्छे और प्रतिष्ठित अभिनेता थे

विक्रम गोखले ने हम दिल दे चुके सनम, हे राम , तुम बिन, हिचकी और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के बदौलत तारीफ बटोरीं थी। उनकी आखिरी फिल्म इस साल रिलीज हुए शिल्पा शेट्टी की निकम्मा थी, जो कि इस साल 17 जून को रिलीज हुई थी। अपने दमदार अभिनय के लिए उन्हें 2010 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। यह अवॉर्ड मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए दिया गया था। विक्रम गोखले न सिर्फ अच्छे और प्रतिष्ठित अभिनेता थे, बल्कि पुणे में एक्टिंग स्कूल भी चलाते थे।

दिवंगत अभिनेता के परिवार

विक्रम गोखले पिछले कई वर्षों से पत्नी के साथ वही रह रहे थे। इस दिवंगत अभिनेता के परिवार में उनकी दादी और पिता मराठी सिनेमा और स्टेज के काफी जाने माने अभिनेता थे। विक्रम गोखले के लिए कहा जाता है कि उनकी दमदार आवाज और उनकी बड़ी-बड़ी आंखें किसी भी बेजार किरदार में जान फूंक देती थीं।

 कुछ दिन पहले विक्रम गोखले के निधन की खबरें आई थीं

बता दें कि कुछ दिन पहले विक्रम गोखले के निधन की खबरें आई थीं। तब बॉलीवुड के कई सितारों ने इसपर दुख प्रकट करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद परिवार ने साफ किया कि विक्रम गोखले जिंदा हैं। उनकी पत्नी व्रूशाली ने उनके निधन की खबरों का खंडन किया था।

 

 

 

यह भी पढ़े :-बिसलेरी की मालकिन क्यों नहीं बनी? जयंती चौहान

scroll to top