Close

श्रद्धा हत्याकांड से मिलता-जुलता है मामला, बेटे के साथ मिलकर पति का कत्ल

बीते मई माह में दिल्ली के पांडव नगर स्थित रामलीला ग्राउंड और नाले में कई मानव अंग मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने एक महिला समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम पूनम और दीपक हैं। जांच में खुलासा हुआ है कि ये मानव अंग अंजन दास के थे। दरअसल, आरोपित पूनम जहां अंजन दास की पत्नी है तो दीपक सौतेला बेटा है। दोनों पर अंजन की हत्या का आरोप है।

अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध

अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। उसे शराब में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई गई थी, उसके बाद हत्या कर चाकू से शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर कई जगह फेंक दिया गया था। जानकारी के मुताबिक, पूनम ने भी कई शादियां की थी।

पुलिस जांच में गत 30 मई को मानव अंग मिले

पुलिस जांच में गत 30 मई को मानव अंग मिले थे। इस मामले में पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले थे, जिसके आधार पर जांच करते हुए छह माह बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस अंजन दास का डीएनए प्रोफाइलिंग कराएगी।

अपने सौतले बेटे दीपक की पत्नी पर बुरी नजर रखता, अंजन दास

जानकारी के मुताबिक, अंजन दास पर आरोप है कि वह अपने सौतले बेटे दीपक की पत्नी पर बुरी नजर रखता है। दीपक दरअसल, पूनम के पहले पति कल्लू का बेटा है। पत्नी पर गलत नजर रखने से दीपक अपने सौतले पिता अंजन दास से बहुत खफा था।

 दोनों ही हत्याएं मई महीने में हुई

यह मामला दिल्ली के छतरपुर इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड से मिलता-जुलता है। साथ ही यह महज इत्तेफाक ही है कि दोनों ही हत्याएं मई महीने में हुई। छतरपुर इलाके में किराये के फ्लैट में रहने वाले आफताब पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव के टुकड़े फ्रिज में रखकर महीनों तक रात में उन्हें ठिकाने लगाता रहा।

यह भी पढ़े :-वनांचल क्षेत्र नगरी के स्कूलों में हर्षोल्लासपूर्वक मनाया गया “संविधान दिवस”

scroll to top