Close

‘भेड़िया’ : हंसल मेहता ने की ‘भेड़िया’ की तारीफ तो यूजर ने लिए मजे

इंडिया की पहली क्रिएचर कॉमेडी फिल्म बताई जानेवाली ‘भेड़िया’ पिछले वीक 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जो की 2डी और 3डी में है। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन लीड रोल में हैं। इस फिल्म क देखने के बाद फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर पर इसकी तारीफ की और कहा कि यह फिल्म फ्रैंचाइजी डिजर्व करती है। इसी दौरान एक ट्विटर यूजर से उनकी बहस हो गई, जो इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

हंसल मेहता ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘भेड़िया’ अचीवमेंट है

अपने ट्विटर अकाउंट पर हंसल मेहता ने लिखा, ‘भेड़िया’ अचीवमेंट है। मैं यह फिल्म देखने के लिए अमर कौशिक के फैन के रूप में गया था और सिनेमा हॉल से उनका सबसे बड़ा फैन बनकर बाहर निकला। टॉप क्लास वीएफएक्स, अच्छी कहानी, टेक्निकली टॉप क्लास और शानदार एक्टिंग। यह फिल्म एक फ्रैंचाइजी के लिए सारे प्रोत्साहन और सक्सेस की हकदार है।’ हंसल मेहता के इसी पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने कुछ ऐसा लिखा कि वह उनसे ही उलझ पड़े।

हंसल मेहता बोले – तेरे पप्पा के पैसों का अफसोस है

इस ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘कर लो सपोर्ट, बॉक्स ऑफिस फेल्योर है ये।’ यूजर की इस बात पर हंसल मेहता जवाब दिए बिना रह नहीं सके। उन्होंने लिखा- तेरे पप्पा के पैसों का अफसोस है। इसपर उस शख्स ने उन्हें फिर से जवाब दिया और कहा- बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी देख लेना।

दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका

बता दें कि ‘भेड़िया’ में वरुण धवन, कृति सेनन के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका में हैं। वरुण की अपकमिंग फिल्म ‘इक्कीस’ है और साजिद नाडियाडवाला की ‘सनकी’ भी है। कृति सेनन फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़े :-वनांचल क्षेत्र नगरी के स्कूलों में हर्षोल्लासपूर्वक मनाया गया “संविधान दिवस”

One Comment
scroll to top