Close

सरायपाली विधानसभा मे नगरीय निकाय मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया की नजर

सरायपाली।छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में जुट चुके हैं. वहीं प्रदेश के सरायपाली विधानसभा क्षेत्र पर अब वर्त्तमान नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया की नज़र है. माना जा रहा है कि आरक्षित सीट होने के कारण कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में शिव डहरिया सरायपाली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते हैं.
इस बात की पुष्टि स्वयं सरायपाली के वर्त्तमान विधायक किस्मत लाल नन्द एक हाल ही के चर्चित वायरल ऑडियो में कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. शिव डहरिया वर्त्तमान में आरंग विधानसभा से विधायक और प्रदेश में नगरीय प्रशासन मंत्री भी है. डहरिया अक्सर मुख्यमंत्री के साथ कार्यक्रमों में भी दिखाई पड़ते हैं. साथ ही हाल ही दिनों में सरायपाली विधानसभा और इस क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ इनका संपर्क लगातार बना हुआ है.तो वहीं वर्त्तमान विधायक किस्मत लाल नन्द ने विगत विधानसभा चुनाव में 55 हजार से भी अधिक मत से जीत हासिल की थी. इसके बाद वे क्षेत्र में हमेशा जनसंपर्क करते नज़र आते हैं. कोरोना काल में भी इन्होने गाँव-गाँव जाकर ग्रामीणों को राशन और जरुरत का सामन उपलब्ध कराया है. लेकिन हाल ही दिनों में विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता इनसे नाराज हैं. कई तरह के आरोप लगाये जा रहे हैं, शिकायत की जा रही है. कार्यकर्ता इस्तीफा दे रहे हैं साथ ही गाली गलौच के ऑडियो वायरल हो रहे हैं, जो आगामी विधानसभा में इनके कांग्रेस प्रत्याशी बनने पर मुश्किल खड़ा कर रहा है.
वहीं सूत्रों की माने तो नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया सरायपाली में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यालय की तलाश कर रहे हैं. जिसके माध्यम से वे अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचाना चाहते हैं. स्थानीय कार्यकर्ताओं का इन्हें समर्थन मिल रहा है. जिसे देखकर लगता है कि आने वाले समय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच आपसी गुटबाजी तेज होगी. जिसका फायदा शायद बीजेपी उठा ले ।

One Comment
scroll to top