Close

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट : ‘दृश्यम 2’ के मुकाबले ‘भेड़िया’ की रफ्तार धीमी

'दृश्यम 2'

बॉक्स ऑफिस पर आजकल अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ और वरुण धवन की ‘भेड़िया’ इन दिनों सिनेमाघरों में लगी हुई है। ये दोनों ही फिल्में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। लेकिन दृश्यम 2 के मुकाबले भेड़िया की रफ्तार धीमी है। हालांकि पिछले दो दिनों से अब दृश्यम की कमाई में भी गिरावट दर्ज की गई है। इसके अलावा इस हफ्ते आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो रिलीज होने वाली है। वहीं ‘अवतार 2’ की एडवांस बुकिंग भी जारी  है। तो चलिए जानते हैं ‘दृश्यम 2’ और ‘भेड़िया’ दोनों ने कितना कलेक्शन किया है।

‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दूसरे हफ्ते में ही इस फिल्म ने ₹150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो रही है। पहले ही हफ्ते में फिल्म ने ₹100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। दृश्यम 2 के 13वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो दूसरे बुधवार को फिल्म ने ₹4.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई ₹159.39 करोड़ हो गई है।

बुधवार आते-आते बुरा हाल हो गया ‘भेड़िया’ का

25-11-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘भेड़िया’ का बुधवार आते-आते बुरा हाल हो गया। मंगलवार को इस फिल्म ने जहां ₹3.42 करोड़ का बिजनेस किया, तो वही अगले दिन यानी कि बुधवार को इस फिल्म ने महज 3 करोड़ का बिजनेस किया और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक ₹38.77 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है। पहले दिन इस फिल्म ने ₹7.38 करोड़, दूसरे दिन, ₹9.5 करोड़, तीसरे दिन ₹11.45 करोड़, चौथे दिन ₹3.82 करोड़, पांचवें दिन ₹3.42 करोड़ और छठे दिन पर सिर्फ ₹3 करोड़ का बिजनेस किया था। भेड़िया को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया था। तमिल में जहां ये फिल्म बिलकुल भी कमाल नहीं दिखा पाई, तो वही छठे दिन तेलुगु में भी ‘भेड़िया’ कोई कमाई नहीं कर पाई। तेलुगु भाषा में इस फिल्म ने सिर्फ अब तक ₹28 लाख का बिजनेस किया है।

₹53.31 करोड़ की टोटल कमाई की

एक तरफ जहां वरुण धवन के भेड़िया की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ से हार मान गई है, तो वहीं दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड फिल्म की ₹100 करोड़ की रेस में शामिल होने की कोशिश अभी भी जारी है। दुनियाभर में वरुण धवन की क्रीचर कॉमेडी ने ₹50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब तक इस फिल्म ने लगभग ₹53.31 करोड़ की टोटल कमाई की है। वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म 2डी के अलावा 3डी में भी रिलीज की गई है। अरुणाचल प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी ‘भेड़िया’ वहां के जंगलों की खूबसूरती को बखूबी फिल्म में दिखाती है। फिल्म की कहानी एक भास्कर नाम के लड़के की है, जिसे जंगल में एक भेड़िया काट लेता है और वह हर पूर्णिमा की रात धीरे-धीरे भेड़िये में तब्दील होने लगता है।

One Comment
scroll to top