Close

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- भारतीयों की पीड़ा को बूटों तले कुचलिए मत

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अब तक न तो कोरोना से हुई मौतों के सही आंकड़े जारी किए हैं और न ही मृतकों के परिजनों को किसी तरह का मुआवजा दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाए. उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले कुचलिए मत, मृतकों के परिजनों को मुआवजा दीजिए.

प्रियंका गांधी ने कहा, ”बीजपी सरकार ने अब तक न तो कोरोना से हुई मौतों के सही आंकड़े जारी किए हैं और न ही मृतकों के परिजनों को किसी तरह का मुआवजा दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले कुचलिए मत. मृतकों के परिजनों को मुआवजा दीजिए.”

4 लाख 70 से ज्यादा लोगों की हो चुकी है मौत

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, देश में अब एक्टिव मामलों की संख्या 99 हजार 974 है. वहीं, इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 4 लाख 70 हजार 530 हो गई है. आंकड़ों के मुताबिक, अभी तक 3 करोड़ 40 लाख 53 हजार 856 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.

राष्ट्रव्यापी टीकाकरण मुहिम के तहत अभी तक कोरोना वायरस रोधी टीकों की 126 करोड़ से ज्यादा खुराक दी जा चुकी हैं. कल 73 लाख 63 हजार 706 डोज़ दी गईं, जिसके बाद अबतक वैक्सीन की 126 करोड़ 53 लाख 44 हजार 975 डोज़ दी जा चुकी हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- गूगल दे रहा आपको पूरे 74000 रुपये जीतने का मौका, आपको सिर्फ इस तरह करना है अप्लाई

One Comment
scroll to top