Close

सलमान खान ने मनाया मां सलमा का 80वां जन्मदिन, किया शानदार पार्टी का आयोजन

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की मां और जाने माने लेखक सलीम खान की पत्नी सलमा खान ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया है। मां के इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए सलमान ने शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसकी एक झलक सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

बता दें खान परिवार ने ये पार्टी बेहद प्राइवेट रखी थी, जिसमे परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों ही शामिल हुए थे। इस ग्रैंड बर्थडे बैश को सलमान खान समेत उनकी दोनों बहनें अलवीरा खान अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा द्वारा आयोजित किया गया था। इस पार्टी में की थीम ब्लैक थी। इस दौरान सभी ब्लैक आउटफिट में नजर आए।

हर्षदीप कौर भी बनी पार्टी का हिस्सा

बॉलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर भी इस पार्टी का हिस्सा थी। उन्होंने सलमा के बर्थडे पर खास परफॉर्मेंस दी थी। सिंगर ने कुछ तस्वीरे शेयर की है। पहली तस्वीर में हर्षदीप कौर सलमा के साथ पोज दे रही हैं। वहीं अगली तस्वीर में सिंगर के साथ वेटरेन एक्ट्रेस हेलेन नजर आ रही हैं। हेलेन किसी को इंतजार करने का इशारा करती नजर आ रही थी और हर्षदीप ये देखकर मुस्कुराती दिख रही हैं।

कैप्शन में लिखा – परफॉर्म करना बहुत अच्छा लगा

इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- प्यारी सलमा खान जी के 80वें जन्मदिन समारोह में उनके लिए परफॉर्म करना बहुत अच्छा लगा। सबसे प्यारी अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अद्भुत मेजबान होने के नाते मुझे परिवार के एक हिस्से की तरह महसूस हुआ। साथ ही हेलन जी से मिलना और उनके प्रसिद्ध गीतों पर उन्हें नचाना सोने पर सुहागा था। सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।

सलीम खान ने की है दो शादियां

बता दें कि सलीम खान ने साल 1964 में सलमा खान को अपनी पत्नी बनाया था। दोनों के 4 बच्चे हुए जिनका नाम सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा खान है। वहीं साल 1981 में उन्होंने दूसरी शादी हेलन से की। अब पूरा परिवार एक साथ एक ही घर में रहता है। सलमा खान की बर्थडे पार्टी में हेलन ने भी जमकर डांस किया।

अर्पिता खान के साथ दिखीं हर्षदीप कौर

सलमा खान की बर्थडे पार्टी में हर्षदीप कौर ने अर्पिता खान शर्मा के साथ भी खूब पोज दिये। फोटो में दोनों के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक रही।

जन्मदिन की पार्टी पर ब्लैक थीम रखी थी

सलमा खान की बर्थडे पार्टी की थीम ब्लैक रखी गई। क्योंकि पार्टी में मौजूद हर एक शख्स ब्लैक आउटफिट में नजर आया, जो कि काफी जच भी रहा था।

 

 

यह भी पढ़े:-पेट्रोल-डीजल की कीमत : कच्चे तेल की कीमत में काफी गिरावट, यह साल के न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया

2 Comments
scroll to top