Close

पूर्व मंत्री मूणत के नेतृत्व में भाजयुमो गुढ़ियारी बिजली दफ्तर का घेराव करेगी

० बिजली बिल में बढ़ोतरी, सुरक्षा निधि के नाम पर अवैध वसूली का आरोप

रायपुर। बिजली में मनमानी कटौती, बिजली बिल में बढ़ोतरी, सुरक्षा निधि के नाम से अवैध वसूली समेत दर्जनभर बिजली से जुड़ी समस्याओं पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले मंगलवार को दोपहर 12 बजे गुढ़ियारी बिजली दफ्तर का घेराव कर जंगी प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत करेंगे। प्रदर्शन से पहले सभी मंडलों से एक भव्य मोटरसाइकिल रैली निकाली जाएगी।

पूर्व मंत्री श्री मूणत ने कहा कि बिजली बिल हाफ का वायदा कर सत्ता में काबिज हुई कांग्रेस ने 4 साल में 4 बार बिजली बिल में वृद्धि कर दी, मेन्टेन्स के नाम पर लगातार बिजली में कटौती जारी है, अब सुरक्षा निधि के नाम पर मनमानी वसूली की जा रही है, जिससे आम जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि बिजली बिल बाटने के काम मे कॉंग्रेस के नेताओ को लगाया गया है, अस्थायी कनेक्शन के लिए आम जनता ठेकेदारो पर मजबूर है, इतना ही नही बिजली कम्पनी में रिश्तेदार मलाई खा रहे है, कोयले की क्वालिटी को लेकर अभी ईडी कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा इन सबके बीच आम जनता इस निरंकुश व्यवस्था से परेशान और त्रस्त है। उन्होंने कहा कि आम जनता के इस मुद्दे को बतौर विपक्ष भाजपा जोरशोर से उठाएगी, ताकि निरंकुश सरकार तक बात पहुँच सके। इन्ही सब मुद्दों को लेकर मंगलवार को बिजली दफ्तर का घेराव किया जाएगा।

इसमें युवा मोर्चा द्वारा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे युवा मोर्चा की रैली निकलेगी, जो तात्यापारा मंडल रामदरबार चौक से, डीडी नगर मंडल दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम से,रामसागरपारा मंडल भारत माता चौक से रैली के रूप में निकलेंगे और गुढ़ियारी स्थित पहाड़ी चौक में एकत्रित होकर बिजली दफ्तर का घेराव करेंगे।

scroll to top