Close

छत्तीसगढ़ का प्रत्येक वर्ग भूपेश बघेल और उनकी सरकार से परेशान हैं क्या यही हैं भूपेश का छत्तीसगढ़ मॉडल?

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा विभिन्न वर्ग एवं जनता का आक्रोश बताता हैं कि कांग्रेस के पाप का घड़ा भर गया हैं और अब जनता करारा जवाब देगी- डॉ. रमन सिंह

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सवाल उठाया कि क्या भूपेश बघेल और उनके सरकार की संवेदनाएं मर चुकी हैं? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार ने छत्तीसगढ़ में करीब 8 लाख गरीबों से पीएम आवास छीन लिए, 20 हजार स्व सहायता समूह से रोजगार छीन लिया, अब 60 हजार बुनकरों का काम छीनने की तैयारी कर रहे है। छत्तीसगढ़ में शिक्षक परेशान हैं आंदोलन कर रहे हैं, पुलिस भर्ती के प्रतिभागी सड़क पर हैं, मध्यान भोजन बनाने वाले रसोईया आंदोलनरत हैं। छत्तीसगढ़ का प्रत्येक वर्ग भूपेश बघेल और उनकी सरकार से परेशान हैं क्या यही हैं भूपेश का छत्तीसगढ़ मॉडल?

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सीएम बघेल और उनकी सरकार ने छत्तीसगढ़ के प्रत्येक वर्ग को छला और ठगा हैं और उसी का परिणाम आज सड़कों पर विभिन्न वर्गों के आंदोलन के रूप में नजर आ रहा हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा विभिन्न वर्ग एवं जनता का आक्रोश बताता हैं कि कांग्रेस के पाप का घड़ा भर गया हैं और अब जनता करारा जवाब देगी।

 

 

यह भी पढ़ें- आदिवासी समाज में लोक नृत्य का बड़ा महत्व है: सुश्री उइके

One Comment
scroll to top