Close

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बिलासपुर के कारोबारी विक्की जैन के संग लिए सात फेरे

चर्चित टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मंगलवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की बहू बन गईं। उनकी शादी बिलासपुर  के बड़े कारोबारी विक्की जैन के साथ हुई। इनकी शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी और लोग बेसब्री से इस परिणय बेला का इंतजार कर रहे थे। मुंबई में आयोजित इस वैवाहिक समारोह में बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय भी  शामिल हुए।

मुंबई के एक होटल में दोनों की शादी हुई। इससे पहले ही सोमवार को दोनों की रिंग सेरेमनी आयोजित हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रिंग सेरेमनी के साथ ही हल्दी रस्म की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। समारोह में शामिल होने के लिए बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के साथ ही शहर के कई कारोबारी मुंबई पहुंचे थे। साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी, बंटी सोंथालिया सहित अन्य शामिल हुए। वही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में मुंबई के कई सेलिब्रिटी नजर आए।

मुंबई में रहता है विक्की का परिवार

अंकिता लोखंडे से ब्याह रचाने वाले कारोबारी विक्की जैन और उनका परिवार बिलासपुर से मुंबई में शिफ्ट हो गया है। विक्की के पिता विनोद जैन बिलासपुर शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं। साथ ही शिक्षण संस्थान त्रिवेणी डेंटल कॉलेज के संचालक हैं। विक्की अब मुंबई में भी कारोबार कर रहे हैं। मुंबई में विक्की की पहचान अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से हुई। उनकी मुलाकात दोस्ती के बाद प्यार में बदल गई।

 

 

यह भी पढ़ें- विधानसभा शीतकालीन सत्र के आज तीसरे दिन धान खरीदी के मुद्दे पर विपक्ष ने किया जमकर हंगामा

One Comment
scroll to top