Close

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ पोस्टर ने आते ही तहलका मचा दिया

अजय देवगन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों फिल्म ‘दृश्यम 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 215 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई और बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई करने में लगी हुई है। ‘दृश्यम 2’ की सफलता को देखने के बाद अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म ‘भोला’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। अभिनेता ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए मोशन पोस्टर भी साझा किया है, जिसमें अजय देवगन का इंटेंस लुक नजर आ रहा है।

अजय देवगन तीन फिल्मों को कर चुके डायरेक्ट

बता दें कि अजय देवगन तीन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं और ये उनकी चौथी फिल्म है, जिसे डायरेक्ट करेंगे। ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। इसमें एक्टर के अपोजिट तब्बू नजर आएंगी। पहले इसे धर्मेंद्र शर्मा डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन बाद में एक्टर ने खुद ये कमान संभाल ली।

अजय देवगन ने इस कैप्शन दिया, ‘एक चट्टान, सौ शैतान

अजय देवगन ने फिल्म का नया मोशन पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन दिया, ‘एक चट्टान, सौ शैतान। इस कलयुग में आ रहा है भोला।’ अभिनेता ने बताया है कि फिल्म ‘भोला’ अगले साल 30 मार्च के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म एक ऐसे इंसान की कहानी हैं, जो किसी से नहीं डरता है। वह निडर है क्योंकि वह ड्रग लॉर्ड्स, भ्रष्ट फोर्सेज और अपने 24 घंटे के कठिन सफर में आने वाले कई झटकों का मुकाबला करने के लिए तैयार है। एक पिता जो अपनी बेटी तक पहुंचने के लिए किसी भी हद से गुजरने के लिए तैयार है।
अजय देवगन

ब्लॉकबस्टर ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक

‘भोला’ तमिल ब्लॉकबस्टर ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। 2019 में रिलीज हुई फिल्म लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर थी। यह ड्रीम वारियर पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई। ये फिल्म एस. आर. प्रकाशबाबू और एस. आर. प्रभु द्वारा निर्मित है। ‘भोला’ का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू और दीपक डोबरियाल जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म में अमला पॉल और अभिषेक बच्चन धांसू कैमियो करते दिखाई देंगे।

ये मूवी 3D में रिलीज की जाएगी

इस मोशन पोस्टर में एक्टर के कई सारे रूप दिखाई देते हैं। साथ ही इसमें ये भी खुलासा किया जा रहा है कि ये मूवी 3D में रिलीज की जाएगी। इसे ट्वीट करते हुए अजय देवगन ने लिखा- एक चट्टान, सौ शैतान। इस कलयुग में आ रह है भोला। 30-3-2023। इस पोस्टर ने आते ही तहलका मचा दिया। फैन्स ने एक्टर को बधाई देनी शुरू कर दी।

One Comment
scroll to top