Close

बच्ची को ब्रेस्टफीड कराती आलिया सोशल मीडिया पर नजर आई, देखें असली फोटो

आलिया

आलिया भट्ट की एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त जमकर वायरल है। इस तस्वीर में आलिया लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और गोद में बच्चा भी दिख रहा है। अपनी बच्ची को ब्रेस्टफीड कराती आलिया की यह तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, काफी लोग हैरान हुए। दरअसल सोशल मीडिया पर भी आलिया अपनी पर्सनल लाइफ की चीजें कम ही शेयर करती हैं और ऐसे में यह तस्वीर एक बड़ा सवाल था कि क्या सच में ये आलिया ही हैं। आइए, जानते हैं इस तस्वीर के पीछे का सच।

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी 14-4-2022 को हुई और शादी के दो महीने बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंस किया था। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सनोग्राफी कराती नजर आई थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने बताया था कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसके बाद 6-11-2022 को उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। हालांरि आलिया ने बच्ची की कोई तस्वीर शेयर नहीं की और शेर वाली तस्वीर पोस्ट कर अपनी फैमिली के बढ़ने की खबर शेयर की। आलिया और रणबीर ने अपनी बच्ची का नाम राहा रखा और एक तस्वीर अचानक इंटरनेट की सुर्खियां बन गई। इस तस्वीर में आलिया बच्ची को ब्रेस्टफीड कराती दिख रही हैं और कहा जा रहा है कि उनकी गोद में राहा ही है। हालांकि, सच ये है ही नहीं।

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तस्वीर में उन्हें मुस्कुराते हुए और एक बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए देखा जा सकता है, जिसे राहा कहा जा रहा है। इस अनमोल पल को लेकर प्रशंसकों ने अभी से ही खुशी मनानी शुरू कर दी है। हालांकि, ब्रेस्टफीडिंग वाली आलिया भट्ट की ये तस्वीर फेक है। खैर, यह जानकारी उनके फैंस का दिल तोड़ सकती है। लेकिन ये बात सौ टका सच है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की राहा को ब्रेस्टफीडिंग कराने वाली तस्वीर को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने मॉर्फ्ड कर दिया है।

आलिया

वायरल तस्वीर के पीछे की सच्चाई

दरअसल, फोटो किसी और महिला की है और उसमें आलिया के चेहरे को जोड़ दिया गया है। खैर, आलिया की वायरल तस्वीर के पीछे की सच्चाई जानकर फैंस का दिल वाकई दिल टूट जाएगा। सोशल मीडिया पर राहा कपूर की पहली झलक देखने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो, यह जोड़ी रणधीर कपूर के बंगले पर क्रिसमस लंच के दौरान ये शुभ काम कर सकती है।

यह भी पढ़े:-केजरीवाल सरकार को एक बार फिर से झटका, AAP से ₹97 करोड़ वसूली के दिए आदेश

One Comment
scroll to top