Close

बिग बॉस 16 : नॉमिनेशन के दौरान शालीन भनोट और एमसी स्टैन में जमकर बहस

बिग बॉस 16

बिग बॉस 16 जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंच रहा है शो में और ड्रामा बढ़ता जा रहा है। अब एमसी स्टैन की इसी धमकी पर बवाल मच गया है। शालीन भनोट के माता पिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बेटे की जान को खतरा बताया है कहा कि ऐसी धमकी देने के लिए स्टैन के खिलाफ कार्रवाई की जाए। शालीन भनोट के पैरेंट्स ने लिखा- ‘नमस्ते, हमारे बेटे को इतना प्यार देने के लिए थैंक्यू। शालीन कई सारे चैलेंज को पार करके इस शो में यहां तक पहुंचा है। यकीन है कि वो कई लोगों का दिल जीतकर शो से निकलेंगे। हालांकि, हम टेंशन में हैं। बीती रात नेशनल टीवी पर हमारे बेटे को जान से मारने की धमकी मिली, ये देख हमें चिंता हो रही है।’

एमसी स्टैन के फैंस की तरफ से लगातार धमकी मिल रही

एमसी स्टैन के फैंस की तरफ से लगातार धमकी मिल रही है। आश्चर्य है कि क्या ये सब सही है? ये एक रिएलिटी शो है, लेकिन अंत में ये सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए है। हम इसमें जिंदगी और मौत को लेकर क्यों आ रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं? ये सब देखने के बाद हम वाकई में काफी परेशान हैं। हमें जानना है कि नेशनल टेलीविजन पर इसकी इजाजत कैसे दी गई? हमें हमारे बेटे की चिंता है। हमारे बेटे की खुशियों और उसकी सुरक्षा से ज्यादा हमारे लिए कुछ भी जरूरी नहीं है’।

शालीन के फैंस भी काफी नाराज नजर आयें

बता दें कि सोशल मीडिया पर भी शालीन के फैंस भी काफी नाराज नजर आ रहे हैं। वो लगातार बिग बॉस के मेकर्स के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं कि आखिर चलते शो में कोई ऐसे कैसे जान से मारने की धमकी दे सकता है। वैसे इससे पहले भी जब शालीन और एमसी स्टैन की लड़ाई हुई थी तो तब भी स्टैन ने शालीन के उनके घर का पता पूछा था और देख लेने की धमकी दी थी। हालांकि बाद में सलमान खान के डांटने पर स्टैन ने शालीन से माफी मांग ली थी।

 

यह भी पढ़े:-प्रधानमंत्री कुसुम योजना से किसानों को मिल रहा दोगुना फायदा, सोलर पंप की खरीद पर छूट का लाभ

One Comment
scroll to top