Close

बेटी के सामने ही पति ने पत्नी की टंगिया से हमला कर किया हत्या, 112 में फोन कर पति ने खुद बताया

कोरबा। जिले में कुछ घंटे के अंदर ही हत्या की दूसरी घटना सामने आई है जहाँ पति ने पत्नी की हत्या कर खुद ही 112 में कॉल कर हत्या की बात बताई। पति ने खाना परोसने के विवाद पर दस वर्षीय बेटी के सामने ही पत्नी पर टांगिया से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना में मौके पर ही महिला की मौत हो गई ।मामले की जानकारी आरोपी पति ने ही रिश्तेदारों और पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

सीएसईबी पुलिस चौकी अंतर्गत नर्सरी पारा कोहडिया में योगेंद्र श्रीवास अपनी पत्नी मंजीता श्रीवास और दो बच्चो के साथ निवास करता था । 38 वर्षीय योगेंद्र एक निजी अस्पताल में बतौर कंपाउंडर कार्यरत था। पति पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था। प्रतिदिन की तरह शनिवार की शाम करीब 7:30 बजे योगेंद्र अस्पताल से घर पहुंचा। उसने थोड़ी देर बाद पत्नी से खाना परोसने कहा। पत्नी मंजीता ने खाना परोसने के बजाय विवाद शुरू कर दी । विवाद बढ़ने पर योगेंद्र ने घर में रखे टंगिया से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस हमले में महिला खून से लथपथ होकर जमीन पर जा गिरी। घटना के दौरान दस वर्षीय पुत्री और आठ वर्षीय पुत्र मौके पर ही मौजूद थे। वे पिता की करतूत और मां की हालत देख बुरी तरह घबरा गए। घटना के एक घंटे बाद आरोपी पति ने रिश्तेदारों के अलावा डायल 112 और पुलिस को सूचना दी। बच्चों ने भी आसपास के लोगो को मां की हत्या की बात बताई ।हत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर का पहुंची। पुलिस ने रात अधिक हो जाने के कारण मकान को सील कर दिया है। मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर वैधानिक करवाही की जा रही है ।

मृतिका मंजिता का मायका जांजगीर जिला मुलमुला है और 13 साल पहले कोहड़िया निवासी योगेंद्र के साथ शादी हुई थी।बस्ती वासियों की माने तो पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था दोनों सुनकर अगर कोई समझाने जाए तो उससे भी योगेंद्र विवाद करता था इस वजह से कोई नही जाता था उसके घर विवाद होने पर।

बस्ती में रहने वाली संतोषी ने बताया कि घटना के कुछ देर पहले ही मृतिका की बेटी आयी हुई थी उसके पास और उसने बताया कि उसके पिता उसकी माँ को टँगीय से मार कर मौत की घाट उतारने की बात कह रहा है फिर कुछ घण्टे बाद ये घटना की घट गई।

सीएसईबी चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां जांच कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।गौरतलब है की सीएसईबी पुलिस चौकी अंतर्गत ही पंप हाउस में नुकीले औजार से गोद कर युति की हत्या की गई थी इसके कुछ ही घंटे बाद हुई कत्ल की दूसरी वारदात से शहर में सनसनी फ़ैल गई है।

scroll to top