Close

बिग बॉस 16 – विकास मनकतला की हरकत पर बिग बॉस ने लिविंग एरिया में बुलाकर दी इतनी बड़ी सजा

विकास मनकतला

बिग बॉस सीजन 16 में हर गुजरते दिन के साथ और भी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। बीते दिन घरवालों के फैसले के बाद अंकित गुप्ता को शो से विदा किया गया। अंकित के बाहर जाने की बात सुनकर प्रियंका अपने आंसू नहीं रोक पाईं और फूट-फूट कर रोने लगीं। वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में भी बहुत कुछ देखने को मिला। नए एपिसोड में विकास प्रियंका को भड़काते नजर आए।

उसने प्रियंका को बताया कि अंकित के बाहर आते ही साजिद और उसकी गैंग उसे नॉमिनेट करने की योजना बनाने लगी। इसके बाद प्रियंका विकास से कहती नजर आईं कि अगर नॉमिनेट करना ही है तो कर लो। बाद में शो में, टीना को एमसी स्टेन के साथ शालीन के बारे में बुरा बोलते हुए देखा गया। वह स्टेन को बताता है कि शालीन चालाकी कर रहा है और घरवालों के पास जाकर पीड़ित कार्ड खेलता है और उनकी सहानुभूति हासिल करता है।

एमसी स्टैन से शालीन की जमकर बुराई

कभी एक दूसरे पर मर मिटने वाले टीना दत्ता और शालीन भनोट अब एक दूसरे से ठीक से बात तक नहीं करते और मौका मिलते ही एक दूसरे की चुगली करना भी शुरू कर देते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में टीना दत्ता ने एमसी स्टैन से शालीन की जमकर बुराई की। उन पर सहानुभूति लेकर गेम खेलने का आरोप लगाया। इधर टीना ने स्टैन को शालीन के खिलाफ भड़काया।

उधर, विकास मनकतला ने शिव के बारे में अर्चना और प्रियंका को भड़काना शुरू कर दिया। विकास ने अर्चना को बताया कि शिव ने बिग बॉस मराठी में एक कंटेस्टेंट को काट लिया था। यह सुनते ही अर्चना हैरान हो जातीं हैं। यही बात उन्होंने प्रियंका को बताई, जिनका रिएक्शन अर्चना की ही तरह हैरानी भरा होता है।

विकास को सबके सामने बेनकाब कर दिया

बिग बॉस नाराज हो गए और सभी को लिविंग एरिया में बुला लिया और विकास को सबके सामने बेनकाब कर दिया। अब्दु रोजिक के घर में प्रवेश करने पर शो ने एक दिलचस्प मोड़ लिया। अब्दु को घर में देखकर सब खुश हो गए। वहां, शिव अब्दु को गले लगाता है और कहता है कि वह सपने में रोता था। हालांकि, साजिद और निमृत को अब्दुल थोड़ा बदला हुआ लगा।
scroll to top