Close

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 399 दिन की तिरंगा डिपॉजिट स्कीम पर मिल रहा 7.50% का ब्याज

बैंक ऑफ बड़ौदा

अगर आप बेहतर मुनाफे के लिए स्कीम की तलाश में हैं तो यह खबर आपके काम की है। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ने बड़ौदा तिरंगा प्लस डिपॉजिट स्कीम शुरू की है। यह स्कीम 1 नवंबर से प्रभावी हो गई है और इसके तहत ग्राहकों को उनकी बचत पर ज्यादा ब्याज दरें मिलेंगी। इसकी मैच्योरिटी पीरियड 399 दिनों की है। यह कॉलेबल और नॉन-कॉलेबल मैच्योरिंग डिपॉजिट्स दोनों पर लागू हैं।

ब्याज दर

कॉलेबल डिपॉजिट पर आम नागरिक को 6.75%, जबकि सीनियर सिटीजन्स को 7.25% ब्याज मिलेगा। नॉन-कॉलेबल के लिए दरें क्रमशः 7% और 7.50% हैं। बड़ौदा तिरंगा प्लस जमा योजना में सीनियर सिटीजन्स को डिपॉजिट पर 0.50 फीसदी और नॉन-कॉलेबल डिपॉजिट पर 0.25% दर शामिल है। बड़ौदा तिरंगा प्लस जमा योजना उच्च ब्याज दरों और एश्योर्ड रिटर्न की पेशकश करती है। नॉन-कॉलेबल डिपॉजिट पर बैंक ग्राहकों को और अधिक लाभ प्रदान करते हुए रिटेल टर्म डिपॉजिट पर नॉन-कॉलेबल प्रीमियम को 0.15% से बढ़ाकर 0.25% कर दिया है।

बैंक ऑफ बड़ौदा की तिरंगा डिपॉजिट स्कीम का लाभ लेने के लिए अभी भी मौका

बड़ौदा तिरंगा योजना अब जमाकर्ताओं को 7.50% प्रति वर्ष तक की दर से ब्याज प्रदान करती है, जिसमें वरिष्ठ नागरिकों के लिए 0.50% प्रति वर्ष और गैर-प्रतिदेय जमा के लिए 0.25% शामिल है। इस उच्च दर को हासिल करने में रुचि रखने वाले बचतकर्ताओं को जल्दी निवेश करना होगा क्योंकि यह योजना 31-12-2022 को बंद हो जाएगी। आपके पास बैंक ऑफ बड़ौदा की तिरंगा डिपॉजिट स्कीम का लाभ लेने के लिए अभी भी मौका है।

बैंक ऑफ बड़ौदा के मौजूदा ग्राहक बैंक के मोबाइल बैंकिंग ऐप (बॉब वर्ल्ड) या नेट बैंकिंग (बॉब वर्ल्ड इंटरनेट) के माध्यम से आसानी से ऑनलाइन FD खोल सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा ने रिटेल टर्म डिपॉजिट में 65 BPS तक की बढ़ोतरी की है। ये दरें 26-12-2022 से ₹2 करोड़ से कम की FD पर लागू रहेंगी।

 

 

 

यह भी पढ़े:-63 वर्षीय केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती

One Comment
scroll to top