Close

एचपी एड्हेसिव के शेयरों की 16 फीसदी प्रीमियम पर लिस्टिंग, जानिए निवेशकों को कितना हुआ मुनाफा

IPO

एचपी एड्हेसिव्स (HP Adhesives) के शेयरों (Shares) ने आज स्टॉक मार्केट (Stock Market) में अच्छी एंट्री की है और इसने पहले दिन ही निवेशकों को मुनाफा (Profit) कमाकर देना शुरू कर दिया है. एचपी एड्हेसिव के शेयर आज एनएसई (NSE) और बीएसई (NSE) दोनों पर लिस्ट हो गए हैं और 16 फीसदी के प्रीमियम के साथ लिस्ट होकर लगातार ऊपर चढ़ रहे हैं.

जानें कितने पर लिस्ट हुए HP Adhesives के Shares

एचपी एड्हेसिव के शेयर एनएसई पर 315 रुपये के प्राइस के साथ लिस्ट हुए हैं और बीएसई पर इसके शेयर 319 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट होकर शुरुआती कारोबार में ही 334 रुपये पर पहुंच गए थे. आज के गिरते बाजार में भी निवेशकों को अच्छी कमाई कराने में एचपी एड्हेसिव्स ने कामयाबी हासिल की है जिसे अच्छा रुझान माना जा रहा है.

जानें शुरुआती ट्रेड में कैसे रहा HP Adhesives के Shares का ट्रेंड

शेयरों के लिस्ट होने के दो मिनट के भीतर ही एनएसई पर इसके शेयर 330.75  रुपये यानी 20.71 फीसदी की तेजी के साथ कारोबार कर रहे थे. इसके अलावा बीएसई पर इसके शेयर 22.24 फीसदी की बढ़त के साथ 334.95 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे थे.

HP Adhesives के IPO के बारे में जानें
HP Adhesives का इनीशियल पब्लिक ऑफर 15 दिसंबर को खुलकर 17 दिसंबर को बंद हुआ था. कंपनी के इश्यू का प्राइस बैंड 262-274 रुपये प्रति शेयर पर तय किया गया था. HP Adhesives के आईपीओ में निवेशकों ने कम से कम एक लॉट और ज्यादा से ज्यादा 14 लॉट के लिए बोली लगाई. एक लॉट में निवेशकों को 50 शेयर ही मिले हैं. कंपनी की इस इश्यू के जरिए 125.96 करोड़ रुपये जुटाने की योजना में से 113.44 करोड़ रुपये फ्रेश इश्यू के जरिए जुटाए गए हैं और 12.53 करोड़ रुपये ओएफएस या ऑफर फॉर सेल के जरिए जुटाने की योजना थी.
One Comment
scroll to top