Close

सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर खुलासे ने सभी को हिलाकर रख दिया

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए लंबा समय हो गया है, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें बहुत मिस करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम खूब चर्चा में रहा था। उनपर तरह तरह के आरोप लगे थे। हाल ही में सुशांत केस में नया खुलासा हुआ है। मामले में मॉर्चरी इंचार्ज का कहना है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं थी।
इस खबर के फैलने के बाद रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट किया है जो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैस रहा है। रिया ने पोस्ट में लिखा है, ‘आप आग पर चले हो और बाढ़ से बचे हो, तो यह याद रखना जब भी अगली बार आपको अपनी ताकत पर शंका हो।’ रिया की इस पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा है। हाल ही में सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक सदस्य ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या हुई थी। इस खुलासे ने सभी को हिलाकर रख दिया है।

14-6-2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ

गौरतलब है कि 14-6-2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, एक्टर की लाश उनके घर के कमरे में मिली।  सुशांत की मौत को सुसाइड बताया गया, लेकिन एक्टर के परिवार का मानना है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता उसका मर्डर हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत के शव पर थे चोट के निशान

रूप कुमार शाह का दावा है कि जब पहली बार उन्होंने सुशांत की डेडबॉडी देखी थी तो उनकी गर्दन और शरीर के कुछ हिस्से पर चोट के निशान थे। जिसे उन्होंने अपनी आंखों से देखा था। रूपकुमार शाह ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की थी। हालांकि, कूपर अस्पताल से पिछले महीने रिटायर हुए रूपकुमार शाह ने कोई सबूत पेश नहीं किया है।

वहीं इससे पहले सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले एक स्टाफ मेंबर ने अपने बयान में दावा किया कि सुशांत की बॉडी को देख उन्हें नहीं लगा कि ये सुसाइड का मामला था। रूपकुमार शाह ने कहा कि जब सुशांत की मौत हुई थी, तब हमें कूपर अस्पताल में 5 शव पोस्टमार्टम के लिए मिले थे। इसमें से एक VIP शव था। जब हम पोस्टमार्टम के लिए गए तो पता चला कि ये शव सुशांत सिंह राजपूत का था। उनके शरीर पर कई निशान थे। गले पर भी दो-तीन निशान थे। सुशांत की बॉडी देखने में अलग लग रही थी। मैं अपने सीनियर के पास गया और कहा कि ये सुसाइड का मामला नहीं लगता तो सीनियर ने पोस्टमार्टम से जुड़ी इस अहम जानकारी को अवॉइड किया था।

One Comment
scroll to top