Close

हीराबा की सेहत में सुधार, मां से मिलने जल्द ही पहुंचेगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल के डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। यूएन मेहता अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी सेहत स्थिर है। इस बीच यूएन मेहता हॉस्पिटल के बाहर गहमागहमी देखी जा रही है। पीएम मोदी के भी यहां कुछ देर बाद पहुंचने की जानकारी मिल रही है। गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और कई बीजेपी विधायक अस्पताल में मौजूद हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट एरिया को ड्रोन के लिए नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है और पुलिस की तैनाती भी बढ़ा दी गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी साढ़े तीन बजे अहमदाबाद पहुंचेगे

मां को देखने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी साढ़े तीन बजे अहमदाबाद पहुंचेगे। इसके बाद वे सीधे यहां से अस्पताल जाएंगे। इधर, हीराबा को देखने के लिए गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल भी अस्पताल पहुंच गए हैं। उनके साथ कैबिनेट के कई मंत्री भी हैं। बता दें कि हीराबा ने जून में ही अपना 100वां जन्मदिन मनाया है। प्रधानमंत्री मोदी भी उस समय उनसे मिलने आए थे।

यू एन मेहता अस्‍पताल में हीराबा को बुधवार सुबह लाया गया

सिविल अस्‍पताल परिसर में स्थित यू एन मेहता अस्‍पताल में हीराबा को बुधवार सुबह ही लाया गया था। उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके चलते जांच व उपचार के लिए हीराबा को यहां लाया गया। यहां उनका उपचार जारी है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी मां की तबीयत के बारे में फोन पर जानकारी ली है। मोदी दोपहर दो बजे अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। मां का हालचाल जानने को एयरपोर्ट से वे सीधे यू एन मेहता अस्‍पताल पहुंच सकते हैं।

राहुल गांधी ने भी हीराबा के जल्द ठीक होने की कामना की

राहुल गांधी ने भी हीराबा के जल्द ठीक होने की कामना की है। राहुल ने लिखा – एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई परिवार सहित एक सड़क हादसे की चपेट में आ गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को परिवार सहित एक सड़क हादसे की चपेट में आ गए। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में हुआ। हादसे के समय उनके साथ कार में उनका बेटा, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में उनके बेटे और बहू को मामूली चोटें आई थी और दोनों सामान्यरूप से घायल हुए थे। हालांकि, उन्हें उपचार के लिए एसएस अस्पताल ले जाया गया था। यह हादसा तब हुआ था जब दो कार आपस में टकरा गई थी।

यह भी पढ़े:-रेलवे ने साध रखी है चुप्पी, हैकर्स ने चुरा ली 3 करोड़ लोगों का डेटा

One Comment
scroll to top