Close

शादी की खबरों के बीच साथ में ही नए साल का जश्न मना रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें काफी समय से उड़ रही हैं और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि सिद्धार्थ और कियारा आने वाले साल यानी 2023 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ और कियारा 29-12-2022 को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों इस नए साल का स्वागत साथ करने वाले हैं। एयरपोर्ट के वीडियो के वायरल होने के समय पर किसी को यह तो नहीं पता था कि कियारा और सिद्धार्थ कहां जा रहे हैं लेकिन अब यह बात भी फैंस के सामने आ गई है। दरअसल सिद्धार्थ और कियारा कहां हैं और किस तरह न्यू ईयर मना रहे हैं, इसका खुलासा एक फोटो के जरिए हो गया है। कियारा और सिड की साथ में फोटो तो सामने आई ही है, साथ ही, कियारा की एक और फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस अपनी ‘सास’ के साथ पोज कर रही हैं।

नए साल का जश्न मना रहे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप और शादी की खबरों के बीच साथ में ही नए साल का जश्न मना रहे हैं। दोनों इस वक्त दुबई में हैं, जहां उनके साथ करण जौहर, रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर मौजूद हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष मल्होत्रा दुबई में जल्द ही अपने नए फैशन स्टोर का उदघाटन करने वाले हैं, उसी के लिए बॉलीवुड के ये स्टार्स दुबई पहुंचे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पार्टी करते हुए नीतू कपूर और रिद्धिमा साहनी ने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जहां सिद्धार्थ और कियारा ब्लैक आउटफिट में एक-दूसरे के साथ ट्विन कर रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर भी गोल्डन आउटफिट में बहुत ही जंच रहे हैं।

सिद्धार्थ और कियारा की ये जो नई फोटो सामने आई

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की ये जो नई फोटो सामने आई है, वो एक्टर रणबीर कपूर की बहन, रिद्धिमा कपूर साहनी के इंस्टाग्राम के जरिए मिली हैं। आप देख सकते हैं कि पहली फोटो में सिद्धार्थ और कियारा एक साथ खड़े हैं और कलर कोऑर्डिनेटेड भी हैं। रणबीर की बहन रिद्धिमा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर करण जौहर और कियारा की ‘सास’ नीतू कपूर भी मौजूद हैं। बता दें कि नीतू कपूर ने फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में कियारा आडवाणी की सास का किरदार निभाया था।

शेरशाह के सेट पर शुरू हुई थी प्यार की कहानी

इसके अलावा रिद्धिमा ने एक अन्य तस्वीर शेयर की, जिसमें सिद्धार्थ तो नहीं हैं, लेकिन कियारा और उनकी ऑन-स्क्रीन सांस नीतू कपूर की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह में एक साथ काम किया था और इसी सेट से दोनों के प्यार की कहानी की शुरुआत हुई थी। दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है, लेकिन इन दोनों ही सितारों ने कभी भी अपने प्यार का इजहार खुलकर नहीं किया। कॉफी विद करण के सीजन 7 में जब कियारा से सिद्धार्थ को लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने इनडायरेक्टली इस बात को स्वीकार किया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों साल 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

यह भी पढ़े:-वनांचल विकास खण्ड नगरी में आज से अर्धवार्षिक परीक्षा प्रारंभ

One Comment
scroll to top