Close

आर्थिक राशिफल : मंगल का कर्क राशि में गोचर, धन के मामले में कन्या, धनु और कुंभ राशि वालों को देना होगा ध्यान

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 2 जून 2021, बुधवार को ज्येष्ठ मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. इस दिन नक्षत्र शतभिषा है. चंद्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा है. पंचक आरंभ हो चुका है. आज कालाष्टमी का व्रत है. इस दिन भगवान कालभैरव की पूजा की जाती है. आइए जानते हैं सभी राशियों का आर्थिक राशिफल.

मेष राशि: आज का दिन धन के मामले में उतार चढ़ाव भरा रहेगा. आज गलत निर्णय लेने से धन की हानि भी हो सकती है. बेहतर यही होगा कि आज धन से जुड़े फैसले सोच समझ कर लें.

वृष राशि: आज वाणी दोष की स्थिति बनी हुई है. वाणी दोष के कारण आज मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. आज आपके प्रतिद्वंदी भी सक्रिय रहेंगे. इसलिए धन के मामले में रणनीति बनाकर कार्य करें.

मिथुन राशि: धन का निवेश सोच समझ कर करें. आज धन की हानि भी हो सकती है. बाजार की स्थिति को बेहतर ढंग से समझने के बाद ही निवेश करें. भविष्य को ध्यान में रखकर किया गया निवेश लाभ प्रदान कर सकता है.

कर्क राशि: साहस की आज आप में कोई कमी नहीं रहेगी. धीरे धीरे आज अपने लक्ष्य की तरफ अग्रसर रहेगें. लेकिन दूसरों की सलाह को अनदेखा न करें. आज किसी की सहयता और सहयोग से धन लाभ हो सकता है.

सिंह राशि: बाजार आज आपको निवेश के लिए आकर्षित करेगा. लेकिन अधिक उत्साह हानि भी दे सकता है इसलिए धन का प्रयोग बहुत सोच समझ कर करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकते हैं.

तुला राशि: धन के मामले में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आपके पास विचारों की कमी नहीं है. इन विचारों से स्वयं और दूसरों को भी धन लाभ कराने में सक्षम हैं. आज गलत कार्यों से दूरी बनाकर रखें.

वृश्चिक राशि: उत्साह की कमी बनी रहेगी. जिस कारण आज मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ नहीं उठा पाएंगे. बेहतर यही होगा कि आज आप आने वाले दिनों की रणनीति बनाएं. लेनदेन में सावधानी बरतें.

धनु राशि: धन के मामले में आज किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें. आज मिलने वाले अवसरों से लाभ उठाने में सफल रहेंगे. संबंधों में मजबूती आएगी. आय के साधनों में वृद्धि की स्थिति दिखाई दे रही है.

मकर राशि: परिश्रम पर भरोसा रखें, आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. धन की बचत करें. धन का संचय आने वाले दिनों में उत्तम फल प्रदान करेगा. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें.

कुंभ राशि: धन के मामले आज आपको अधिक सजग रहना होगा. यदि कोई नया कार्य आरंभ करने का विचार बना रहे हैं तो आज का दिन उत्तम है. सफलता मिलने की संभावना बनी हुई है.

मीन राशि: आज आय के स्त्रोत में वृद्धि होने की स्थिति बनी हुई है. संपर्कों से लाभ मिल सकता है. कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. बाजार की स्थिति आज लाभ प्रदान कर सकती है. निवेश के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें –  राशिफल : कर्क, सिंह, तुला और मकर राशि वाले क्रोध पर रखें काबू, जानें 12 राशियों का राशिफल

One Comment
scroll to top