Close

ऋषभ पंत ले जाये जा सकते हैं दिल्ली , फॉरेंसिक टीम ने एक्सीडेंट स्पॉट का किया मुआयना

० अनुपम खेर और अनिल कपूर ने की पंत से मुलाकात

दिल्ली। सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ की हालत अब स्थिर बनी हुई है। उनके दिमाग और रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं आई है। अब भी उनके घुटने और टखने का स्कैन होना बाकी है। पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है। डॉक्टरों के अनुसार उनके पैर में फ्रैक्टर है, लेकिन यह ज्यादा गंभीर नहीं है। फॉरेंसिक टीम जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।

जिस स्थान पर ऋषभ पंत की कार हादसे का शिकार हुई थी, वहां जांच के लिए फॉरेंसिक टीम पहुंच चुकी है। इस स्थान पर पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। यहां ब्लाइंड स्पॉट है, जिससे एक्सीडेंट होते हैं।मीडिया रिपोर्ट में एम्स के डॉक्टर कमर आजम के हवाले से दावा किया गया है कि पंत को ठीक होने में कम से कम तीन महीने का समय लग सकता है। ऋषभ पंत के माथे पर टांके लगे हैं, लेकिन यह बड़ी परेशानी नहीं है। पंत के लिए सबसे बड़ी चिंता उनके पैर का फ्रैक्चर हो सकता है।ऋषभ पंत को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाया जा सकता है। दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने यह बात कही है। उनका कहना है कि जरूरत पड़ने पर पंत को एयरलिफ्ट किया जाएगा। डीडीसीए की टीम पंत से मिलने भी पहुंची है।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर ने ऋषभ पंत से मुलाकात की है। दोनों ने पंत की सेहत का हाल जाना। इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी पंत के परिवार से बात की थी और हर तरह की मदद की बात कही थी। पीएम मोदी भी पंत के परिवार से बात कर चुके हैं।

scroll to top