Close

Daily Horoscope : आज संभलकर रहें वृषभ और मिथुन सहित इन 6 राशि के लोग, नुकसान का है अनुमान

Daily Horoscope : आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आंकलन किया जाता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि

साझेदारी में धन का निवेश लाभकारी रहेगा. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. स्थानादि परिवर्तन के योग बनेंगे. स्त्री पक्ष से विरोध का सामना करना पड़ेगा.

वृषभ राशि

तकनीकी खराबी के कारण आप के कार्य लंबित होंगे. आपकी लापरवाही से कार्यक्षेत्र में समस्या उत्पन्न हो सकती है. व्यस्तता के कारण निजी जीवन में उथल पुथल संभव है.

मिथुन राशि 

आपको पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पुराने रोगों से परेशान रह सकते हैं. प्रभावशाली व्यक्तियों से लाभ मिलेगा. संपर्क क्षेत्र का विस्तार होगा. नौकरी में बदलाव हो सकता है.

कर्क राशि 

परिवार में शुभ प्रसंग के अवसर आएंगे. परिजनों के सहयोग से ही कार्य होगा. भाग्य साथ देगा और आपकी समस्या का समाधान होगा. जिस किसी पर आप शंका कर रहे हैं वह गलत है.

सिंह राशि 

कारोबार में समय व परिस्थिति में सुधार होगा. कम समय में काम को पूरा करेंगे. शुभ समाचारों, लेखा-जोखा के कार्य में विशेष सावधानी बरतें. आपका अपना आपको धोखा दे सकता है.

कन्या राशि 

तेल तिलहन में धन निवेश करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है. समय शुभ व अनुकूल होगा. घर में शुभ व मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी. संतान के वैवाहिक प्रस्ताव सफल होंगे.

तुला राशि 

लंबे समय से अटके रोजगार से संबंधित कार्य पूरे होंगे. नौकरी में कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. आलस्य, प्रमाद से बचें. यात्रा से धन प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि 

अनजाने में हुई गलती से दुखी होंगे. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. समय मध्यम रहेगा. परिस्थिति में पहले से कुछ सुधार होगा. मन में आलस्य व निष्क्रियता के भाव होंगे.

धनु राशि 

कारोबार विस्तार के लिए समय उपयुक्त है. जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. भावनात्मक स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं. आपके कार्य की प्रशंसा होगी.

मकर राशि 

कई दिनों से अधूरे काम आज पूरे होंगे. धन की स्थिति में सुधार होगा. परिवार में शुभ प्रसंग होंगे तथा स्वास्थ्य में सुधार होगा. चित्त प्रसन्न रहेगा. शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे.

कुंभ राशि 

आपकी मनमर्जी के कारण नुकसान होने की संभावना है. अपने व्यवहार में नरमी लाएं. यात्रा के योग हैं. नकारात्मकता हावी होने से निर्णय लेने में विलंभ होगा.

मीन राशि 

किसी की भी निंदा न करें. अपनों से व्यवहार कमजोर होगा. दोस्तों के साथ मनोरंजन आदि में समय व्यतीत होगा. व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा. कार्यक्षेत्र में सामंजस्य जरूरी है.

आज का उपाय

बच्चे को नजर से बचाने के लिए उसके गाल पर काजल की बिंदी लगा दें या उसके मस्तक पर काजल से आधा चन्द्रमा बनाकर बीच में बिंदी लगा दें. ऐसा करने से बच्चे को नजर लगने का भय नहीं रहता है.

scroll to top