Close

Namrata Malla ने बिकिनी में दिखाया कर्वी फिगर

नईदिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसे नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। नम्रता मल्ला अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। नम्रता मल्ला के बोल्ड फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। नम्रता मल्ला के फैंस भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस ग्लैमर पर फिदा हो जाते हैं। नम्रता मल्ला ने एक बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। नम्रता मल्ला की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नम्रता मल्ला ने एक बार फिर बोल्डनेस की हद पार की है। नम्रता मल्ला ने बिकिनी पहनी और उसके ऊपर श्रग डाला हुआ है।

 

नम्रता मल्ला ने इसके बाद फोटोशूट करवाया है। नम्रता मल्ला ने अलग-अलग अंदाज में फोटोज क्लिक करवाए। नम्रता मल्ला के बोल्ड अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं। नम्रता मल्ला ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान जमकर कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है। नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। नम्रता मल्ला की नई तस्वीरों पर फैंस जहां तारीफ कर रहे हैं। वहीं, नम्रता मल्ला को ट्रोल भी किया जा रहा है और उन्हें उर्फी जावेद की बहन बता दिया है। नम्रता मल्ला को इंस्टग्राम अकाउंट पर 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

 

नम्रता मल्ला की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। नम्रता मल्ला बोल्ड फोटोज शेयर करने के साथ ही बोल्ड वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। नम्रता मल्ला के वीडियोज को फैंस खूब पसंद करते हैं। नम्रता मल्ला ने भोजपुरी के तमाम म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं। नम्रता मल्ला के म्यूजिक वीडियो को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। नम्रता मल्ला की बोल्ड तस्वीरों का उनके फैंस इंतजार करते रहते हैं। नम्रता मल्ला अपने फैंस को निराश ना करते हुए आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

scroll to top