Close

‘फाइटर’ ने भरी उड़ान, 300 करोड़ का आंकड़ा किया पार, इस फिल्म को दे रही टक्कर

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फाइटर को भारत सहित दुनियाभर से प्यार मिल रहा है। फिल्म जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है तो वहीं दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फाइटर मूवी को वर्ल्डवाइड कलेक्शन में हनुमान फिल्म कड़ी टक्कर दे रही है। Fighter Box Office Collection Worldwide ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन की एक्टिंग सभी को पसंद आ रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के साथ ऋतिक ने शानदार कमबैक किया है। साथ एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ अब वर्ल्डवाइड 350 करोड़ क्लब का हिस्सा बनने की तरफ कदम बढ़ा रही है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन की मानें तो फिल्म के 12 दिनों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 312.85 करोड़ रुपए हो गया है।

‘फाइटर’ को मिला वीकेंड का फायदा

‘फाइटर’ फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) हैं, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ बनाई थी। फिल्म सिद्धार्थ आनंद की उस मूवी जैसा कलेक्शन तो नहीं कर रही, लेकिन मोटी रकम कमाने में इतनी पीछे भी नहीं है। डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही मूवी वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी अपनी छाप छोड़ रही है। 10वें दिन के जो आंकड़े सामने आए हैं, उसमें फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलते दिख रहा है।

विवाद में फंसी ‘फाइटर’

बता दें कि ‘फाइटर’ फिल्म सक्सेस के बीच एक विवाद में फंस गई है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के किंसिंग सीन को लेकर विवाद हो गया है। असम एयरफोर्स के एक ऑफिसर ने स्टार्स और मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है।

scroll to top