Close

Daily Horoscope : कर्क और सिंह समेत इन 6 राशि वालों को आज के दिन होगा लाभ ही लाभ

Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. पं. सत्यम विष्णु अवस्थी के अनुसार आज चंद्रमा ग्रह मिथुन राशि विराजमान रहेंगे. वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, शु्क्र,  बुध व मंगल ग्रह मकर राशि में, शनि व सूर्य कुंभ राशि में, राहु मीन राशि में विराजमान रहेंगे. बुध और शनि इस समय अस्त हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि 

आपकी लाइफ में किसी विशेष व्यक्ति का आगमन आपके जीवन जीने के तौर-तरीके बदल देगा. आपको आकस्मिक धन लाभ होगा. विरोधी आपको नीचा दिखाने का हर संभव प्रयास करेंगे. मन की बात अपनों को बता दें, आपको रास्ता मिल जायेगा.

वृषभ राशि 

जरूरत से ज्यादा किसी से घनिष्ठता संबंधों को कमजोर कर देगी. आप सहन-शक्ति रखें. जल्द ही आप क्रोध से भर जाते हैं. स्वयं पर काबू रखें. व्यवसाय स्थल पर विवाद हो सकता है. उधार दिया पैसा न आने से मुश्किलें बढ़ेंगी.

मिथुन राशि 

समय के साथ स्वयं को भी बदलें. अपने व्यवहार में नम्रता लाएं. कारोबार विस्तार के लिए धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे. भूमि संबंधित विवाद के चलते चिंता रहेगी.

कर्क राशि 

अपने विवेक से हर कार्य सफल कर लेंगे. निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दें. मित्रों के साथ यात्रा आनंदप्रद रहेगी. आजीविका के लिए भटकना पड़ सकता है. माता-पिता के स्वास्थ में सुधार होगा. किसी विशेष जन से संबंध बनेंगे.

सिंह राशि

व्यवसाय में नई योजना लाभदायक रहेगी. जीवनसाथी का साथ आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा. संतान के विवाह से संबंधित समस्या से परेशान रहेंगे. भवन परिवर्तन के योग हैं. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें.

कन्या राशि 

अपनों से धोखा मिलेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को पद मिल सकता है. पारिवारिकजनों की सहायता करनी होगी. आजीविका के स्रोत में वृद्धि होगी. पिता के साथ ताल-मेल स्थापित न होने से तनाव हो सकता है.

तुला राशि

भविष्य के प्रति चिंतित होंगे. मन में गलत विचारों को न आने दें. स्वयं पर नियंत्रण रखें. नकारात्मक सोच के कारण ही आप पीछे हैं. पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन संभव है.

वृश्चिक राशि 

कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मनमुटाव हो सकता है. क्रोध की अधिकता रहेगी. आय के नए स्रोत स्थापित होंगे. अपने कर्मचारियों के कारण परेशान होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धार्मिक कार्यों में धन लगेगा.

धनु राशि

स्वास्थ्य में सुधार होगा. अपने आगामी भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे. मन में कई विचार आएंगे. व्यवसाय में उन्नति होगी. भूमि-भवन संबंधित मामले पक्ष में हल होंगे. प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जाएंगे.

मकर राशि 

आपका अपनी संतान से विवाद हो सकता है. आजीविका को लेकर आप चिंतित रहेंगे. विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है. कारोबार विस्तार करने का मन होगा. वाहन सुख की प्राप्ति संभव है.

कुंभ राशि

अपने मन की बात हर किसी को बताने से नुकसान आपका ही है. सुख-सुविधा की वस्तुओं परर धन खर्च होगा. आपकी उन्नति से विरोधी नाखुश होंगे. अपने वाक्चातुर्य से अधिकारी प्रभावित होंगे. विदेश जाने के योग बन रहे है.

मीन राशि 

मित्रों के सहयोग से कोई जरूरी कार्य होगा. अपनों से संबंधों में मजबूती आएगी. आलस की अधिकता से कार्यों में रूचि नहीं रहेगी. आर्थिक मामले आज पक्ष में हल होंगे. राजनीति से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त करेंगे.

आज का उपाय

अगर व्यक्ति अस्वस्थ है और उसको नजर लगी हुई है तो उसके ऊपर चारों ओर से फिटकिरी का टुकड़ा घुमाकर चूल्हे में डाल दें. तीन दिन लगातार तीनों समय यह क्रिया करें, नजर उतर जाएगी और व्यक्ति या बच्चा स्वस्थ हो जाएगा .

scroll to top