Close

सीएम चंपई ने बताई हेमंत सोरेन के जेल जाने की वजह, बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

सरायकेला। झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पूर्व सीएम की गिरफ्तारी की वजह बताते हुए बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने जांच एजेंसी की मंशा पर भी सवाल उठाया है। चंपई सोरेन ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी का वे सम्मान करते हैं। भेदभाव नहीं करें नहीं तो जनता सवाल उठाएगी।

भाजपा के साथ हाथ मिला लेते तो नही होते गिरफ्तार

झारखंड के नए सीएम चंपई सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन (Hemant Soren) अगर विपक्ष की बात मान लेते तो कोई जांच एजेंसी दूर-दूर तक नजर नहीं आती। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन यदि भाजपा से हाथ मिला लेते तो वह कभी जेल नहीं जाते। हेमंत बाबू को फंसाने का काम किया गया है। झारखंड में आदिवासी-मूलवासियों की जमीन को वापस दिलाने का काम केंद्रीय एजेंसी करें। उक्त बातें मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन ने सरायकेला स्थित टाऊन हाल के उद्घाटन के दौरान मंच से संबोधित करते हुई शनिवार को कही।

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं :चंपई सोरेन

चंपई सोरेन ने कहा कि अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि तीन महीने के अंदर झारखंड के 9 लाख परिवार को अबुआ आवास दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने पांच हजार से ज्यादा प्राइमरी स्कूलों को बंद कर दिया।

 

scroll to top