Close

ACCIDENT BREAKING : महाराष्ट्र के सांगली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, मौके पर ही 5 की मौत

नेशनल न्यूज़। महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया। हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा विजापुर-गुहागर मार्ग पर जठ कस्बे के पास शुक्रवार रात करीब 11 बजे हुई है। हादसे के शिकार हुए लोग कार से विजापुर से जठ जा रहे थे। एक अधिकारी ने बताया कि जब कार अमृतवाड़ी फाटा पहुंची तो मिट्टी से लदा एक ट्रक तेज रफ्तार में कार से टकरा गया। ट्रक की कार से टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों के साथ ड्राइवर की मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि हादसे का शिकार हुए लोग जठ कस्बे के रहने वाले थे। वे तीर्थ यात्रा से लौट रहे थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतकों में 38 वर्षीय मयूरी सावंत, मयूरी का आठ साल का बेटा श्लोक, 65 वर्षीय नामदेव और 60 वर्षीय मां पद्मिनी और कार ड्राइवर 40 वर्षीय दत्ता चव्हाण शामिल हैं। इन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ट्रक चालक की तलाश कर रही है

scroll to top