Close

आज का राशिफल 1 जून : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शनिवार का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Horoscope Today)

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है, लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग हैं। आज किसी भी क्षेत्र में निवेश करना आपके लिए लाभदायक रहेगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं, तो उसमें कामयाबी प्राप्त होगी। बाहरी व्यक्तियों से मन की बात शेयर न करें। कार्यक्षेत्र में विशेष लाभ के योग बन रहे हैं। नौकरी वर्ग वालों को पद लाभ प्राप्त हो सकता है। पार्टनर का स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Horoscope Today)

आज का दिन आपका कुछ परेशानियों से भरा रह सकता है, विशेषकर विवाद से आज दूर रहें। व्यर्थ के झगड़ों से आपकी प्रॉब्लम बढ़ सकती है। व्यापार -व्यवसाय में कोई बड़ा डिसीजन आज सोच विचार कर लें। कार्यक्षेत्र में सहयोगी वर्ग का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में मतभेद बढ़ सकते हैं।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)

आज आपका मन अशांत रह सकता है। मौसम के हिसाब से स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, कुछ नए काम को लेकर चिंतित नजर आएंगे। व्यापार-व्यवसाय में लॉस हो सकता है। नौकरी से संबंधित व्यक्ति को अधिकारी वर्ग से मतभेद न रखने की सलाह दी जाती है। आज पारिवारिक कोई पुरानी बात सामने आ सकती है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Horoscope Today)

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा, आपकी सोच हुए कार्य आज पूर्ण हो सकते हैं। आज कहीं से धन की प्राप्ति होगी। व्यापार-व्यवसाय में किसी बड़ी पार्टनरशिप का हिस्सा आज आप बन सकते हैं। आज पुराना किया हुआ निवेश आपको लाभ पहुंचाएगा। परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है। धार्मिक यात्रा आदि के योग बनेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य की समस्या लेकर आ सकता है। मौसम के हिसाब से अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। साथ ही कहीं बाहर जाएं, तो खानपान पर विशेष नियंत्रण रखें। व्यापार व्यवसाय में आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक रहेगी, परंतु बड़े लाभ का योग नहीं है। परिवार में पुराने विवाद को लेकर झगड़ा बढ़ सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा, हालांकि कुछ परेशानियां सामने नजर आएंगे। कार्यक्षेत्र में किसी प्रशासनिक लोगों का दखल नजर आएगा। आज स्वास्थ्य की चिंता मन में बनी रहेगी। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर आपसी विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है। आज आपका मन अशांत रहेगा। बड़ा निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच लें, सभी पहलुओं को जानकर ही कोई बड़ा डिसीजन लें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज का दिन आप नई संभावनाओं की खोज में लगे रहेंगे। व्यापार-व्यवसाय में नया प्रयोग करने से पहले थोड़ा समय का इंतजार करें, नहीं तो आज आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। परिवार के लोगों का सपोर्ट आज आपको नहीं मिलेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। आज कहीं से आर्थिक स्थिति में आपके सहयोग मिल सकता है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)

आज का दिन अच्छा रहेगा, विशेषकर आपके लिए आर्थिक स्थिति में लाभ के योग बनेंगे। किसी को दिया हुआ पुराना धन लौटकर आज आपको मिल सकता है, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। परिवार में चल रहे विवाद खत्म होंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने कार्य के विषय में सोच रहे हैं, तो उसे शुरू कर सकते हैं। कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आज इस मित्रों से आर्थिक क्षेत्र में सहयोग मिलेगा। व्यापार क्षेत्र में लाभ के योग निर्मित होंगे। आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। परिवार के स्वास्थ्य में आ रही गिरावट दूर होगी, स्वास्थ्य का ध्यान रखें, मौसम से खुद को बचा कर रखें। परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। विरोधी वर्ग आपके लिए कोई बड़ा षड्यंत्र बना सकते हैं, जिसमें आप उलझ सकते हैं। आज के दिन कोई नई समस्या उत्पन्न हो सकती है। आर्थिक स्थिति में कोई गिरावट नहीं आएगी, लेकिन कोई बड़े लाभ का योग नहीं बनता दिखाई दे रहा। बच्चों की शिक्षा को लेकर मन में चिंता बनी रहेगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Horoscope Today)

आज के दिन स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, साथी ही किसी बड़े कार्य में पार्टनर का सहयोग लेते समय सावधानी रखें। अपने मन में चल रहे बातों को सभी से शेयर न करें। आज कुछ विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है। वाणी पर संयम रखें, नहीं तो आप प्रशासनिक कार्य में उलझ सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर समस्याएं सामने आएंगी, लेकिन चिंता की बात नहीं है। स्वास्थ्य में लाभ होगा, परिवार में मतभेदों को दूर करने का प्रयास करें।

 

scroll to top