Close

थप्पड़ कांड के बाद बॉलीवुड पर बरसी कंगना रनौत,पोस्ट के जरिए किया कॉल आउट

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को एक शॉकिंग घटना घटी। सांसद बनने के बाद पहली बार दिल्ली जा रही कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान ने गालीगलौच की और थप्पड़ मारा। महिला जवान, कुलविंदर कौर, को इस घटना के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना ने इस घटना पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया है।

कंगना रनौत के फैंस ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और एक्ट्रेस के समर्थन में आवाज उठाई है। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री से अभी तक किसी ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, जिससे कंगना आहत हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को कॉल आउट किया, लेकिन बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

कंगना का फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना
कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा था, “डियर फिल्म इंडस्ट्री, आप सभी लोग या तो एयरपोर्ट पर मुझ पर हुए हमले को सेलिब्रेट कर रहे हैं या फिर इस पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन याद रखना, अगर कल को आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं और चल रहे होंगे, तब कुछ इजरायली/फिलिस्तानी आप या आपके बच्चे पर हमला करते हैं…बस इसलिए क्योंकि आप सभी राफा के लिए खड़े थे, इजरायली होस्टेज के समर्थन में थे…तब आप देखेंगे मैं आपके बोलने की आजादी के लिए लड़ूंगी।” उन्होंने आगे लिखा, “ऑल आइज ऑन राफा गैंग, ये आपके और आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है। जब आप किसी पर आतंकी हमले को सेलिब्रेट करते हैं। उस दिन के लिए तैयार हो जाओ जब ये सब आपके साथ होगा।”

कंगना के अनुसार, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर 35 वर्षीय कुलविंदर ने उन्हें थप्पड़ मारा। कुलविंदर पिछले 15 सालों से CISF में कार्यरत हैं। जानकारी के अनुसार, कंगना ने इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। महिला जवान कंगना के किसान आंदोलनकारियों पर दिए पुराने बयान से नाराज थी। कुलविंदर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया कि कंगना ने 2020 में कहा था कि किसान आंदोलन में प्रदर्शन कर रही महिलाओं को 100-200 रुपये दिए जाते हैं। इस प्रदर्शन में उनकी मां भी शामिल थीं।

कंगना की प्रतिक्रिया
इस घटना के बाद कंगना ने पंजाब में बढ़ती आतंकी सोच पर चिंता जताई है और कहा है कि इस तरह की घटनाएं देश की सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा पैदा कर सकती हैं। यह घटना कंगना रनौत के साथ हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक घटना है, जिसकी निंदा की जानी चाहिए और मामले की जांच होनी चाहिए ताकि दोषियों को उचित सजा मिल सके।

 

scroll to top