Close

महिला के टुकड़ें कुकर में उबाल कुत्तों को खिलाने वाले आरोपी का दावा – ‘मैं तो HIV पॉजिटिव हूं, सरस्वती मेरी बेटी जैसी थी’

ठाणे। महाराष्ट्र में ठाणे जिले के एक फ्लैट से एक महिला टुकड़ों में मिली लाश के बाद आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि ठाणे के मीरा भायंदर इलाके में एक इमारत के 7वें फ्लोर पर एक फ्लैट में 36-वर्षीय एक महिला का शव बरामद हुआ था, जिसके कई टुकड़े किए गए थे और इन टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला गया था।

वहीं पुछताछ में आरोपी साने ने बताया कि वह HIV पॉजिटिव है और उसने कभी सरस्वती के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। उसने कहा सरस्वती के साथ संबंध ना बनाने का एक और कारण था कि वो उसकी बेटी की तरह थी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कहा है कि उसकी लिव इन पार्टनर सरस्वती ने 3 जून को आत्महत्या कर ली थी। उसके आत्महत्या करने के बाद उसे लगातार ये डर सता रहा था कि अब इस मामले में पुलिस उसी पर ही केस दर्ज करेगी।इसी कारण उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े कर दिए।

आरोपी ने खुद को बताया HIV पॉजिटिव
आरोपी साने ने पुलिस को बताया कि 2008 में उसे पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है, तब से वह दवा पर है. उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि बहुत समय पहले एक दुर्घटना में साने बुरी तरह घायल हो गया था उस दौरान संक्रमित ब्लड के उपयोग के कारण उसे यह बीमारी हुई है।

पिछले कुछ दिनों से आवारा कुत्तों को खाना खिला रहा था आरोपी
वहीं पड़ोसियों ने बताया कि पीड़िता सरस्वती वैद्य, मनोज साने (56) नामक व्यक्ति के साथ ‘लिव-इन’ में रहती थी। उसने बताया कि ये दोनों पिछले तीन साल से इस फ्लैट में रह रहे थे। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि साने पिछले कुछ दिनों से आवारा कुत्तों को खाना खिला रहा था और उसने ऐसा पहले कभी नहीं किया था। नया नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को स्थानीय निवासियों ने पुलिस को फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी थी।

scroll to top