Close

सोशल मीडिया सेंसेशन बना मोदी-मेलोनी का सेल्फी वीडियो, देखा गया 22 मिलियन से भी ज्यादा बार

Apulia [Italy], Jun 15 (ANI): Prime Minister Narendra Modi poses for a selfie with Italian PM Giorgia Meloni on the sidelines of the G7 Outreach Summit, in Apulia on Saturday. (ANI Photo)

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर मुस्कुराते हुए एक पांच सेकंड का सेल्फी वीडियो पोस्ट किया। अब यह वीडियो रिकॉर्ड बनाने की ओर है। पीएम मेलोना द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को नौ घंटे से भी कम समय में 22 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया एक्स पर 65,000 से अधिक बार रीपोस्ट किया गया है। वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम को इटली के अपुलिया में जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद खुश और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

 

मेलोनी के इंस्टाग्राम हैंडल पर इसी वीडियो पोस्ट को 19.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के 1 मिलियन लाइक्स होने वाले हैं। 58 हजार से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं। इटली के पीएम के एक्स पर पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा: “भारत-इटली की दोस्ती अमर रहे!”। शनिवार शाम तक इस पोस्ट को 8.6 मिलियन बार देखा गया। पिछले दिसंबर में, मेलोनी ने दुबई में COP28 शिखर सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी, जो भी बड़े पैमाने पर वायरल हुई थी।

“COP28 में अच्छे दोस्त,” इटालियन पीएम ने 1 दिसंबर, 2023 को X पर पोस्ट किया, जिसे 47.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया। मेलोनी की पोस्ट पर पीएम मोदी के “दोस्तों से मिलना हमेशा खुशी देता है” वाले जवाब को अगले दिन भी 12 मिलियन से अधिक बार देखा गया और यह लंबे समय तक प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करता रहा।

 

 

scroll to top