Close

आज का राशिफल 17 जून : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए निर्जला एकादशी का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Horoscope Today)

आज का दिन सुखद और शानदार रहेगा। घर में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे आपका रुका हुआ कोई पुराना कार्य पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा। प्रशासनिक क्षेत्र में पदोन्नति मिलने का योग बन रहा है। आज का दिन आपके लिए कुछ नया लेकर आने वाला है। परिवार में आपसी सामंजस्य से देखने को मिलेगा। पत्नी और बच्चों के साथ कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में आर्थिक उन्नति देखने को मिलेगी। आज प्रॉपर्टी में निवेश करना आपके लिए अच्छा रहेगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज कुछ विशेष कार्य के लिए आपका चयन किया जा सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी। अधिकारी वर्ग आपसे प्रसन्न रहेंगे। आज का दिन आपके लिए कोई खुशखबरी लेकर आने वाला है। आज व्यर्थ के वाद विवाद से दूर रहें। कार्यक्षेत्र में निवेश करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पत्नी से मतभेद बढ़ सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Horoscope Today)

आज आप व्यर्थ के कार्यों में उलझे रहेंगे, जिस कारण आपका समय और धन व्यय होगा। आज किसी भी बात पर क्रोधित होना आपके लिए अच्छा नहीं होगा। कुछ बातों को इग्नोर करना आज आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में पार्टनरशिप पर विचार करके ही कोई कार्य करें। आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन न करें। परिवार में विरोधी वर्ग आपको नीचा दिखाने का प्रयास कर सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा सकता। आज आप विवादों से दूर रहें। प्रशासनिक क्षेत्र में अधिकारी वर्ग से मतभेद बढ़ सकते हैं। आज आप कार्यक्षेत्र में अपने शत्रु वर्ग से काफी परेशान रहेंगे। पारिवारिक दृष्टि से आज स्थिति ठीक रहेगी। हालांकि परिवार में मतभेद की स्थिति बनी रहेगी। पत्नी के स्वास्थ्य की चिंता मन में रहेगी। आज यात्रा आदि में सावधानी रखें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Horoscope Today)

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। घर में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। घर- परिवार में किसी मांगलिक कार्य के योग बनेंगे। आज परिवार में माता-पिता और भाई किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। व्यापार क्षेत्र में लाभ के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। आज पार्टनरशिप करना आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी में निवेश के लिए समय अच्छा है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज किसी नए कार्य की शुरुआत करना आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे। आज आर्थिक स्थिति में इजाफा होगा। परिवार में भाई और भतीजे से आर्थिक सहयोग प्राप्त हो सकता है। आज किसी पुराने कर्ज से मुक्त होना आपको बहुत सुखद अनुभव देगा। पत्नी और बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Horoscope Today)

आज के दिन कुछ समस्याएं सामने आ सकती हैं, जिस कारण आप कुछ परेशान नजर आएंगे। आज कार्य के चक्कर में आपको बाहर की लंबी यात्रा करनी पड़ सकती हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मौसम के हिसाब से आपके स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। परिवार में समय अनुकूल रहेगा। पत्नी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है प्रॉपर्टी संबंधी कार्यों में आज कुछ समस्याएं सामने आएंगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी वर्ग वाले व्यक्तियों को अपने अधिकारी से संबंध अच्छे रखने होंगे। वाणी पर संयम रखना आपके लिए अच्छा होगा। आज के दिन आप किसी नए कार्य की शुरुआत करना चाह रहे हैं, तो मन की बात किसी से शेयर न करें। परिवार के आंतरिक मामलों को सुलझाने में आज आप सफल होंगे। कोर्ट कचहरी की विवाद से दूर रहें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं, तो उसमें सफलता मिलेगी। आज किसी पुराने प्रसिद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवार में मान सम्मान बढ़ेगा। आज आप कोई विशेष बड़ा डिसीजन परिवार के हित में ले सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। कोई नया वाहन आदि खरीद सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज आपका दिन व्यर्थ की भागदौड़ में उलझा रहेगा। किसी वाद विवाद में आज आप फंस सकते हैं। विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी। व्यापार-व्यवसाय में हानि उठानी पड़ेगी। नौकरी वालों के लिए पार्टनर से मतभेद बढ़ सकते हैं। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर झगड़ा आदि हो सकता है। वाहन का उपयोग संभाल कर करें।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। आज कोर्ट कचहरी आदि के विवाद में फंस सकते हैं। आपका कोई व्यापार में बड़ा नुकसान हो सकता है। विरोधी वर्ग आपके प्रति षड्यंत्र रह सकते हैं। कोई बड़ा निवेश आज व्यापार में न करें। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। परिवार में पत्नी से मतभेद बढ़ सकते हैं। वाणी पर संयम रखें। वाद-विवाद से दूर रहें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Horoscope Today)

आज आप अपने मित्रों के साथ किसी धार्मिक यात्रा आदि पर जा सकते हैं। अपने सामान आदि की रक्षा रखें। नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर खानपान पर ध्यान रखें। व्यापार-व्यवसाय में किसी नए काम की शुरुआत की योजना बन सकती है। नौकरी वर्ग में अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। परिवार में ससुराल पक्ष से मनमुटाव हो सकता है।

scroll to top