Close

अनवर ढेबर के खिलाफ कोर्ट ने माना यूपी पुलिस का प्रोडक्शन वारंट, मेरठ लेकर होगी रवाना

रायपुर। शराब की बोतलों में लगने वाले होलोग्राम मामले में आरोपी अनवर ढेबर की मुश्किलें बढ़ गई है. स्पेशल कोर्ट ने उत्तर प्रदेश पुलिस की STF टीम के प्रोडक्शन वारंट को स्वीकार करते हुए 48 घंटे के भीतर संबंधित कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया है. कोर्ट के फैसले के साथ कागजी कार्रवाई पूरी कर यूपी पुलिस अनवर ढेबर को लेकर मेरठ रवाना होगी.

बता दें कि मंगलवार को अनवर ढेबर को गिरफ्तार करने के लिए रायपुर पहुंची यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम को ढेबर समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा था. देर शाम गिरफ्तार करने के बाद आज अनवर ढेबर को रायपुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां विद्वान न्यायधीश ने उन्हें स्पेशल कोर्ट में पेश करने को कहा.

 

स्पेशन कोर्ट में सुनवाई के बाद यूपी पुलिस के प्रोडक्शन वारंट को स्वीकार कर लिया, जिसके साथ ही अनवर ढेबर को उत्तर प्रदेश ले जाने का रास्ता साफ हो गया है. केवल अनवर ही नहीं यूपी STF ने पूछताछ के लिए आबकारी विभाग के अधिकारी रह चुके अरुणपति त्रिपाठी और रिटायर्ड IAS अनिल टूटेजा को ले जाने के लिए आवेदन किया था. सुनवाई के बाद यूपी पुलिस को अनवर ढेबर और अरुणपति त्रिपाठी को ले जाने की मंजूरी मिल गई.

scroll to top