Close

Anant Radhika wedding : मुकेश-नीता अंबानी ने संगीत में लूटी महफिल, परिवार संग ‘दीवानगी दीवानगी’ पर किया डांस

 

मुंबई। इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उस से पहले शादी के कार्यक्रमों की धूम मची हुई है। छोटे बेटे के संगीत समारोह में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपने परिवार के साथ शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम के ‘दीवानगी दीवानगी’ गाने पर डांस किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
अंबानी परिवार ने शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में जोड़े के लिए एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया। इस संगीत समारोह में तमाम बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। मुकेश और नीता अंबानी ने बेटे के संगीत में दिल खोलकर डांस किया। दोनों के डांस ने पूरी महफिल का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उन्होंने पूरे परिवार के साथ बॉलीवुड ट्रैक पर डांस किया।

नीता अंबानी ने भी परफॉर्मेंस के दौरान भरतनाट्यम की एक झलक भी दिखाई। अंबानी परिवार के सभी सदस्यों ने एक एक कर स्टेज पर धमाकेदार एंट्री की। नीता अंबानी गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, मुकेश अंबानी नेवी ब्लू कुर्ता पायजामा और मैचिंग जैकेट में बेहद ज

scroll to top