Close

Anant-Radhika Wedding: शादी के लिए 100 प्राइवेट जेट्स पहुचेंगे मुंबई, मेन्यू में होंगे 2500 फ़ूड आइटम, जानें और भी बहुत कुछ

मुंबई। अब जल्द ही अनंत-राधिका का इश्क मुकम्मल होने की कगार पर आ गया है। ऐसे में हर कोई 12 जुलाई का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जब कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने 12 जुलाई से 15 जुलाई तक बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में ट्रैफिक डायवर्जन की घोषणा की है। 12 जुलाई को जियो कन्वेंशन सेंटर में वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ होगी। भव्य समारोह से पहले, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर 12 जुलाई से 15 जुलाई के बीच कुछ सड़कों को बंद करने और प्रतिबंधों की घोषणा की है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह के लिए भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए आयोजित शिव पूजा में श्लोका ने एक खूबसूरत पान गोल्ड टिशू साड़ी पहनी थी।

अंबानी की दावत में परोसे जाएंग 2500 आइटम
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंबानी की शादी में काशी की चाट से लेकर फिल्टर कॉफी तक के अलावा 2500 आइटम मेहमानों को परोसे जाएंगे। इस शादी में देश-विदेश से कई VVIP मेहमान शामिल होंगे।

100 प्राइवेट जेट्स पहुचेंगे मुंबई
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कल यानी मुंबई में शादी होने जा रही है। इसके लिए दुनियाभर की कई जानी-मानी हस्तियों को न्योता भेजा गया है। रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंबानी परिवार ने मेहमानों को लाने और ले जाने के लिए तीन फाल्कन-2000 विमानों को किराए पर लिया है। साथ ही इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर 100 से अधिक प्राइवेट विमानों के आने की संभावना हैस जिसके चलते खबर आ रही है कि मुंबई एयरपोर्ट पर जान लगने वाला है।

शादी में आए मेहमानों को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट
शादी में आए मेहमानों के लिए स्पेशल रिटर्न गिफ्ट भी तैयार किए गए हैं। इसमें करोड़ों की घड़ियां हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कई बड़े तोहफे भी तैयार किए गए हैं। इनमें करोड़ों की घड़ियां शामिल हैं, जो वीआईपी मेहमानों को दी जाएंगी। वहीं अन्य मेहमानों के लिए राजकोट, कश्मीर और बनारस सहित देश के अलग-अलग शहरों से रिटर्न गिफ्ट तैयार किए गए हैं।

महंगी शादियों में से एक होगी अनंत-राधिका की शादी
अनंत-राधिका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबर है कि जोड़े की शादी दुनिया की सबसे महंगी शादियों में से एक होने वाली है। खबर ये भी है कि शादी में एडेल या ड्रेक या लाना डेल रे या फिर तीनों की पॉप सिंगर्स परफॉर्म करेंगे। इन परफॉर्मेंनस पर अंबानी फैमिली ने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं

scroll to top