Close

Hina Khan के कैंसर की खबर मिलने पर एक्ट्रेस ने शेयर किया मां का रिएक्शन,’उन्हें जो सदमा लगा उसे…’

मुंबई। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) इन दिनों बुरे फेज से गुजर रही हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेत्री को अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला था। जब से उन्होंने इस बीमारी के बारे में बताया है, तभी से वह सोशल मीडिया पर इलाज को लेकर अपने अनुभव शेयर कर रही हैं। वह अपनी लाइफ में हो रहे बदलाव के बारे में भी खुलकर बता रही हैं।

हिना खान ने अब एक पोस्ट के जरिए बताया है कि जब एक्ट्रेस की मां को उनकी बीमारी का पता चला तो उनका क्या रिएक्शन था। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है और उस वक्त को याद किया है, जब उनकी मां दुखी होने की बजाय उन्हें संभाल रही थीं।

अपने बच्चों को बीमार देख एक मां पर क्या बीतती है, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। कुछ ऐसा ही हाल हिना खान की मां के साथ भी हुआ। जब उन्हें पता चला कि उनकी लाडली को कैंसर है तो उन्हें बड़ा झटका लगा। उनके दिल पर दर्द का सैलाब उमड़ रहा था, लेकिन इस वक्त वह सिर्फ अपनी बेटी को हिम्मत दे रही थीं।

हिना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ भावुक फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में वह उदास होकर अपनी मां के करीब बैठी हुई हैं। एक तस्वीर में हिना को उनकी मां ने गले लगाया है और उनके माथे को चूम रही हैं। बाकी तस्वीरों में उदास हिना को मां सहारा और हिम्मत देते हुए दिख रही हैं।

हिना खान ने कैप्शन में लिखा, “एक मां का दिल अपने बच्चों को शेल्टर, प्यार और आराम देने के लिए दुख और दर्द के सागर को पी सकता है। यह वह दिन था जब उन्हें मेरे डायग्नोसिस की खबर मिली, उन्हें जो सदमा लगा, उसे बयां नहीं किया जा सकता था।”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “लेकिन उन्होंने मुझे पकड़ने और अपने दर्द को भूलने का एक तरीका ढूंढ लिया। एक महाशक्ति जिसमें मां हमेशा श्रेष्ठ होती है। यहां तक कि उसकी दुनिया भी ढह रही थी फिर भी उसने मुझे अपनी बाहों में सहारा और शक्ति देने का एक तरीका ढूंढ लिया।”

 

scroll to top