Close

YouTuber पायल मलिक का Armaan Malik से तलाक !….कहा- मेरा फैसला पक्का है…

मुंबई। Bigg Boss OTT 3 की एक्स कंटस्टेंट पायल मलिक ने अपने नए व्लॉग में, मिल रही ऑनलाइन नफरत के बारे में खुलासा किया और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अरमान मलिक से अलग होने का फैसला किया है।

पायल, जो बिग बॉस ओटीटी 3 प्रतियोगी अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ बहुपत्नी विवाह में हैं, ने हिंदी में अपनी व्लॉग में कहा, “मैं नाटक और नफरत से तंग आ चुकी हूं। जब तक यह मेरे बारे में था, मैं ठीक था लेकिन अब नफरत मेरे बच्चों तक पहुंच रही है। यह बहुत चौंकाने वाला और घृणित है। मैंने इसी कारण से अरमान से अलग होने का फैसला किया है, जबकि मैं बच्चों की देखभाल करूंगी।”

हाल ही में टीवी रियलिटी शो Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुईं पायल ने कहा, “मुझे पता है कि गोलू ज़ैद के बिना नहीं रहेगा इसलिए शायद वह उसे रख सकती है और मैं अपने तीन बच्चों के साथ चली जाऊंगी। लोग उसकी बहुविवाह से खुश नहीं हैं और ऐसा नहीं कर सकते।” अब नफरत को दूर करो। यह मुझे किसी भी तरह से तनावग्रस्त कर रहा है। या तो हम तीनों अलग हो जाएं, या हम दोनों अलग हो जाएं, या यह ऐसा ही हो सकता है। वे नहीं जानते कि बाहर क्या हो रहा है। मुझे पता है कि क्या हो रहा है, मैंने अपने जीवन में कभी भी इतनी नफरत, इतनी ट्रोलिंग और इतनी गालियों का सामना नहीं किया है। मेरा फैसला पक्का है। हम अपने बच्चों को ऐसा नहीं कर सकते।”

पायल ने अपने YouTuber पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में प्रवेश किया था। दूसरे हफ्ते में पायल शो से बाहर हो गईं.

 

scroll to top