Close

आज का राशिफल 4 सितंबर : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए बुधवार का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

 

आज का दिन आपका कुछ परेशानियों से भरा रहेगा। आप किसी कार्य को लेकर चिंतित रहेंगे। व्यापार-व्यवसाय में आपका लॉस हो सकता है। अपने पार्टनर से सतर्क रहें, नहीं तो व्यापार-व्यवसाय में बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। अपनी वाणी पर संयम रखें।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। कोई बड़ी पार्टनरशिप होने से आपको व्यापार में बड़ा लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, पैतृक संपत्ति में आज आपको अधिकार मिल सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप किसी कार्य को लेकर बाहर की यात्रा कर सकते हैं। यात्रा आदि में अपने सामान की हिफाजत रखें, स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशानियां सामने आ सकती हैं। मौसमी बीमारियों की चपेट में आप और आपका परिवार आ सकता है। व्यापार-व्यवसाय में कोई बड़ा निवेश करने से आज बचें। परिवार में झगड़ा हो सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको अपनी लाइफ में कुछ चेंज लाना होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आपके हित में रहेगा। आज किसी विशिष्ट व्यक्ति के संपर्क में आने से आपका रुका हुआ कार्य शुरू हो सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अधिकारी वर्ग से संबंध अच्छे रहेंगे। परिवार में किसी अपने का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए संभल कर चलने का है। यात्रा पर जाएं तो अपने सामान और धन की रक्षा करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। साथ ही आपको कोई बड़ा ऑफर मिले, तो सोच-विचार कर कार्यक्षेत्र में निवेश करें, अपने सहयोगियों को परख लें। परिवार में आपसी विवाद के चलते आप मानसिक परेशानी महसूस करेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज व्यापार-व्यवसाय में आप बड़ा निवेश करने का प्लान कर सकते हैं, इससे आपको लाभ का योग बनेगा। साथ ही प्रॉपर्टी आदि खरीदने का मन बन सकता है, जो आपके लिए अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, मौसमी बीमारियों की चपेट में आप और आपका परिवार आ सकता है। पारिवारिक कुछ बातों के चलते आपको परिवार के हित में बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आप किसी नए कार्य का प्लान कर रहे हैं, तो उसे कुछ समय के लिए ही रोक दें। नहीं तो आपको कुछ हानि उठानी पड़ सकती हैं। शेयर मार्केट का काम करते हैं, तो आज कोई बड़ा निवेश न करें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर मतभेद बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपका मन अशांत रह सकता है। किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा भी करना पड़ सकती है। व्यापार-व्यवसाय में साझेदारों से सतर्क रहें। परिवार में कोई नया मेहमान आ सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं। साथ ही व्यापार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आप अपने दैनिक कार्य में परिवर्तन कर सकते हैं। आज किसी को बड़ी धनराशि उधार देना आपके लिए ठीक नहीं होगा। व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें। परिवार के लिए कोई बड़ा निवेश आज आप कर सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आप परिवार के स्वास्थ्य के चलते कुछ परेशान रह सकते हैं, जिस कारण आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके सहयोगी वर्ग आपके साथ धोखा कर सकते हैं। कुछ प्राइवेट जानकारी को सार्वजनिक न करें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आपके लिए इस समय ठीक नहीं रहेगा। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप किसी नए कार्य की शुरुआत न करें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज पारिवारिक किसी पर बात के कारण आप बड़ी उलझन में फंस सकते हैं। मौसम के हिसाब से परिवार में कुछ लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यापार-व्यवसाय में बड़ा लेनदेन आज न करें। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बनेगा, आज मेहमान घर आ सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा लाभ होने वाला है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात सफलता के नए रास्ते खोलेगी। आज आज पुराना रुका हुआ धन आपको मिल सकता है। कोई नया वाहन खरीदने का योग बनेगा परिवार में चल रहे मतभेद दूर होंगे पत्नी के साथ फैमिली प्लानिंग कर सकते हैं।

 

scroll to top