Close

राजधानी में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त : लोगों के घरों में घुसा पानी, जायजा लेने पहुंचे निगम आयुक्त

रायपुर। मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के 7 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट (CG Weather Alert) जारी किया गया है. इसके साथ ही ऑरेंज में 5 और येलो में 9 जिलों में अलर्ट जारी किया गया है. सोमवार शाम से ही प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश हो रही है. वहीं राजधानी रायपुर में भी झमाझम बारिश हो रही है. कल रात से हो रही लगातार बारिश से राजधानी के कई हिस्सों में लबालब पानी भर गया है, जिससे लोगों का जीवन अस्तव्यस्त हो गया है.

शहर के भाठागांव बस स्टैंड के पास पानी भरने की वजह से एक सड़क बंद करनी पड़ी है. भाठागांव से काठाडीह का रास्ता पुलिया में पानी भरने की वजह से बंद है. वहीं प्रोफेसर कॉलोनी सेक्टर 2-3 के पास भी जलभराव की स्थिति है. कई घरों में घुटनों तक पानी भर गया है, जिससे घर में रखे सामान भी भीग गए हैं. सुमेरु मठ के पास भी पानी भरा है. साथ ही कई जगहों के सड़कों में पानी भरा हुआ है, जिससे लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बारिश के बीच रायपुर नगर निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा शहर की स्थिति का जायजा लेने निकले हैं. उनके साथ निगम की अधिकारी भी मौजूद हैं.

छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है, जिसमें अलग-अलग जिलों में रेड, ऑरेंज और येलो अलर्ट 24 घंटे के लिए जारी किये गए हैं. इसके साथ ही अगले 48 घंटे के लिए भी चेतवानी जारी की गई है.

scroll to top