Close

जशपुर में कट्टे की नोक पर लूट, बदमाशों ने किराना दुकान से लूटे नगदी और सामान

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लूट की वारदात हुई है. नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे के नोक पर एक किराना दुकान में घुसे. इस दौरान लुटेरों ने दुकानदार से मारपीट की और नगदी व किराना सामान लूटकर फरार हो गए. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है. यह मामला लोदाम थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, जशपुर के पोरतेंगा गांव जो झारखंड बॉर्डर गुमला से लगा हुआ है. वहीं लोदाम चौकी स्थित पोरतेंगा निवासी नरेंद्र मिंज की किराना दुकान पर देर रात तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे. इस दौरान कट्टे के नाेक पर आरोपियों ने दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए गल्ले में रखे 30 से 40 हजार रुपये और किराना सामान लूटकर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित दुकानदार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना पर लाेदाम और जशपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह नाकेबंदी कर दी. वहीं पुलिस लूटेराें काे पकड़ने के लिए cctv फुटेज का मदद भी ले रही है.

लूटपाट की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी मुंह में गमछा बांधे दुकानदार के पीछे से दूकान के अंदर घुसते हैं और बुजुर्ग दुकानदार पर कट्टा तान देते हैं. उसके बाद आरोपी उसे घमका कर कुर्सी पर बैठते हैं. फिर मारपीट करते हुए नगदी और सामना लूटकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

scroll to top