Close

73 साल के रजनीकांत की अचानक बिगड़ी तबीयत, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, सामने आया हेल्थ अपडेट

चेन्नई। फिल्म ‘वेट्टैयन’ को लेकर सुर्खियों में बने दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की सोमवार देर रात अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि 73 साल के रजनीकांत को अचानक तेज पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उनके परिवार ने अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने जानकारी दी कि एक्टर की हालत स्थिर है. साउथ के दिग्गज स्टार के सेहत खराब होने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस काफी परेशान हैं.

साउथ में रजनीकांत को लोग भगवान के समान पूजते हैं. रजनीकांत को प्यार से फैंस ‘थलाइवा’ पुकारते हैं. उनकी अच्छी सेहत के लिए लोग प्रार्थना कर रहे हैं.

रजनीकांत को मंगलवार को एक वैकल्पिक प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है. उनकी जांच इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश की टीम कर रहे हैं. फिलहाल उनकी सेहत स्थिर है.

रजनीकांत की पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट
रजनीकांत की पत्नी लता ने हमारी सहयोगी वेबसाइट न्यूज18 को दिए बयान में सुपरस्टार का हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी, बस इतना बताया कि अभी सब ठीक है.

एक दशक पहले कराया था किडनी ट्रांसप्लांट
एक दशक पहले सुपरस्टार ने सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया था और हाल ही में, उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राजनीति से संन्यास ले लिया था.

‘थलाइवा’ कहते हैं फैंस
साउथ में रजनीकांत को लोग भगवान के समान पूजते हैं. रजनीकांत को प्यार से फैंस ‘थलाइवा’ पुकारते हैं. आपको बता दें कि साल 1978 में फिल्म ‘भैरवी’ के बाद दिया गया था. इस फिल्म के बाद वे काफी हिट हो गए थे इसलिए उन्हें यह टाइटल दे दिया गया था.

दो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं रजनीकांत
रजनीकांत इस वक्त दो फिल्मों में बिजी हैं. उनकी पहली फिल्म 10 अक्टूबर के दिन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का नाम ‘वेट्टैयन’ है. अस्पताल में भर्ती होने से पहले, रजनीकांत को हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘वेट्टैयन’ के ऑडियो लॉन्च पर देखा गया था. ऑडियो लॉन्च इवेंट के दौरान रजनीकांत ने कुछ डांस मूव भी किए थे. इस फिल्म में उनके साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं. 2 अक्टूबर को चेन्नई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. ‘वेट्टैयन’ रजनीकांत की 170वीं फिल्म भी है. वहीं, उनकी अगली फिल्म ‘कुली’ अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

scroll to top