Close

छत्तीसगढ़ वक्फ बोर्ड के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ सलीम राज को नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने दी बधाई

गरियाबंद। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ सलीम राज छत्तीसगढ़ वफ्फ बोर्ड के नए अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। सोमवार नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने डॉ सलीम राज से रूबरू मुलाकात कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। गुलस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर गफ्फू मेमन ने कहा कि ने कहा की कुशल और सशक्त नेतृत्व मिलने से वक्फ बोर्ड का तेजी से विकास होगा। डॉ सलीम राज के अनुभव ओर कार्य क्षमता का लाभ बोर्ड को मिलेगा।

उन्होंने कहा की लंबे समय से डॉ सलीम राज समाज सेवा ओर अल्पसंख्यक समुदाय के विकास के लिए काम करते रहें है। उनकी समस्याओं को नजदीक से जानते ओर समझते है। उनके अध्यक्ष बनने से के अल्पसंख्यक समुदाय में खुशी की लहर है। समाज के अधिकांश लोगों ने उनके अध्यक्ष बनने पर विश्वास जताया है कि उनके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ प्रदेश में वह बोर्ड अल्पसंख्यक समुदाय के विकास और स्थान के लिए और उनके अधिकारों की संरक्षण के लिए बेहतर काम करेगा।

उल्लेखनीय है कि वक्फ बोर्ड छत्तीसगढ़ के अल्पसंख्यक समुदाय के विकास के लिए काम करती है। यह समुदाय के धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं के विकास और संरक्षण में महत्वपूर्ण भूमिका रखती है।

scroll to top