Close

Breaking रायपुर दक्षिण उपचुनाव : कांग्रेस ने युवा चेहरे पर लगाया दांव, आकाश शर्मा को बनाया प्रत्याशी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की सबसे बहुचर्चित विधानसभा सीट यानी की रायपुर दक्षिण में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। तारीखों का ऐलान होते ही कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है। वहीं अब भाजपा के बाद कांग्रेस ने भी रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। कांग्रेस ने युवा चेहरे पर दांव लगाते हुए आकाश शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है।

बता दें कि, आकाश शर्मा वर्तमान में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं। वहीं आकाश शर्मा NSUI के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी निभा चुके हैं। आकाश शर्मा 2023 विस चुनाव में भी प्रमुख दावेदार थे, लेकिन उनको टिकट नहीं दी गई थी।

बता दें कि, चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद भाजपा ने अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान करने में ज्यादा देर नहीं की और रायपुर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद सुनील सोनी को रायपुर दक्षिण विधानसभा से अपना उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस के प्रत्याशी के ऐलान के बाद यह जंग रोमांचक हो गई है। अब देखना यह होगा कि, रायपुर दक्षिण की जनता अनुभवी सुनील सोनी को मौका देती है या फिर युवा आकाश शर्मा को अपना विधायक चुनती है।

 

scroll to top