Close

‘बिग बॉस 18’ 6 अक्टूबर से शुरू, भविष्य पर होगी “बिग बॉस” की नजर

नई दिल्ली। बिग बॉस 18′ इस रविवार 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इस शो के लिए पिछले कई दिनों से कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं।

निया शर्मा (Nia Sharma) शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बताई गई हैं। अब ‘बिग बॉस 18’ का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान का स्वैग देखने को मिला है।

‘बिग बॉस 18’ की शुरुआत इसी हफ्ते से होगी। सलमान खान उसी स्वैग में शो को होस्ट करते नजर आएंगे। वहीं, हर सीजन की तरह इस सीजन के लिए भी एक थीम रखी गई है। इस बार बिग बॉस हाउस में टाइम का टांडव देखने को मिलेगा। बिग बॉस की नजर कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर, घर में लगे कैमरों से भी ज्यादा होगी।

‘बिग बॉस 18’ का नया प्रोमो आया सामने

‘बिग बॉस 18’ का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें सलमान खान स्टाइलिश और डैशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में भविष्य देखने के पुराने और नए तरीकों के बारे में बताया गया है। यह भी बताया गया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर बिग बॉस की नजर होगी क्योंकि कल, काल और वर्तमान, बिग बॉस जानता है सबका हाल।

इन कंटेस्टेंट्स के नाम आ चुके हैं सामने

‘बिग बॉस 18’ के लिए निया शर्मा के नाम का ऐलान ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी ने किया था। मेकर्स की तरह से उनके नाम की हरी झंडी देना बाकी है। उनके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, धीरज धूपर, मीरा जगन्नाथ सहित कुछ अन्य का नाम भी सामने आया है।

कब और कहां देख सकते हैं शो?

‘बिग बॉस 18’ इस रविवार 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इसे कलर्स चैनल पर देखा जा सकता है। वहीं, ओटीटी पर यह शो जियो सिनेमा पर अवेलेबल होगा।

scroll to top