Close

Breaking बलरामपुर में मचा बवाल : एनएचएम कर्मचारी की हिरासत में मौत के बाद हड़कंप, लोगों ने थाने में किया पथराव, गाड़ियों में की तोड़फोड़

बलरामपुर। बलरामपुर के कोतवाली थाना के बाथरूम में एनएचएम के कर्मचारी की फांसी के फंदे पर लटकी लाश मिलने के बाद बवाल मच गया। इसकी जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और मृतक के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा मचा दिया है। सैकड़ों लोगों की भीड़ ने थाने में पथराव कर दिया, वहीं परिसर में खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इस स्थिति से निपटने के लिए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। उपद्रवियों को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागकर भीड़ को हटाने की कोशिश की, लेकिन इसके बावजूद मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर हॉस्पिटल में पदस्थ प्यून गुरुचंद मंडल (30) की पत्नी करीब 20 दिनों से लापता थी। इस मामले में शिकायत बलरामपुर थाने में की गई थी। पत्नी की गुमशुदगी को लेकर बलरामपुर पुलिस गुरुचंद मंडल को थाने में कई बार पूछताछ के बुला चुकी थी। गुरुवार को भी पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए दोपहर करीब 2 बजे थाने बुलाया था। इसके बाद थाने के बाथरूम में उसने फांसी लगा ली।

घटना की जानकारी लगते ही डॉक्टर्स और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। जांच की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने थाने और एसपी कार्यालय के सामने चक्काजाम कर दिया। कुछ देर में ही आक्रोश इतना बढ़ा कि पुलिस को लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।

 

scroll to top