Close

हिस्ट्रीशीटर ने परिवार पर किया हमला, जांघ में मारा चाकू, 3 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी में एक परिवार पर हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर और उसके दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

फिरोजा बानो ने 11 जनवरी को थाने में एफआईआर दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस में दिलकश अली नाम का युवक रहता है। उसके साथ पहले भी कई बार मोहल्ले में लड़ाई-झगड़ा हो चुका है। गुरुवार को शाम 6 बजे के करीब वह अपने घर के सामने बर्तन मांज रही थी। इस दौरान दिलकश अपने दो दोस्त ताबीज और साहिल के साथ पहुंचा। तीनों आरोपियों ने घर के सामने आकर पुरानी रंजिश में अश्लील गालीगलौज शुरू कर दी। फिरोजा और उसकी बेटी ने आरोपियों को ऐसा करने से मना किया, तो उन्होंने महिलाओं पर हमला कर दिया। इस बीच फिरोजा के पति अली हसन झगड़े को शांत कराने पहुंचे, तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने अपने पास रखे चाकू से अली हसन पर वार कर दिया। चाकू उसकी दाहिनी जांघ पर आकर लगा। जिससे वो बुरी तरह से लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। आसपास मौजूद लोगों ने अली हसन को फौरन अस्पताल पहुंचाया। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस अफसरों को लगते ही एंटी क्राइम, साइबर यूनिट और सिविल लाइन थाने की टीम को आरोपियों की तलाश में लगाया गया। मामले में पूछताछ और आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने वारदात में शामिल लोधी पारा पंडरी के रहने वाले दिलकश अली, ताबीज अली और साहिल अली की पहचान की। इसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस को वारदात में इस्तेमाल हुआ चाकू भी आरोपियों के पास से बरामद हो गया है। फिलहाल इस मामले में सिविल लाइन पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

scroll to top